S M L

पीबीएल 2017: सायना की गैरमौजूदगी के बावजूद पहला मुकाबला जीते अवध वॉरियर्स

पीबीएल के पहले मुकाबले में अवध वॉरियर्स ने चेन्नई स्मैशर्स को 4-3 से मात दी, चोट के कारण सायना मुकाबले से हट गई थीं

FP Staff Updated On: Dec 24, 2017 02:27 PM IST

0
पीबीएल 2017: सायना की गैरमौजूदगी के बावजूद पहला मुकाबला जीते अवध वॉरियर्स

पीबीएल के पहले दिन दर्शकों निराशा हाथ लगी जब उन्हें पीवी सिंधु और सायना नेहवाल का मैच देखने को नहीं मिला. अवध वारियर्स की स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल दाएं टखने में चोट के कारण शनिवार से शुरू हो हुई प्रीमियर बैडमिंटन लीग के तीसरे सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई स्मैशर्स के खिलाफ मैदान में नहीं उतरीं. अपनी स्टार प्लेयर की गैरमौजूदगी के बावजूद अवध वॉरियर्स ने शानदार खेल दिखाते हुए चेन्नई स्मैशर्स को 4-3 से हरा दिया.

गुवाहाटी में शनिवार से प्रीमियर बैडमिंटन लीग 2017-18 की शुरुआत हुई और  पहले मिक्स्ड डबल्स मैच में अवध वॉरियर्स के तांग चुन मान और क्रिस्टीना पेडरसन की जोड़ी को जीत हासिल हुई. दूसरा मैच पुरुष सिंगल्स था. इस मैच में पारूपल्ली कश्यप ने डेनियल फरीद को 15-12, 15-8 से हराया जिससे अवध वॉरियर्स ने 3-0 की बढ़त हासिल की.

तीसरे मुकाबले में अवध वॉरियर्स के किदांबी श्रीकांत ने चेन्नई स्मैशर्स के ब्राइस लेवरडेज़ को 15-12, 15-13 से हराकर अवध को मुकाबले में 4-0 से आगे कर दिया और यहां चेन्नई की हार पक्की हो गई. दिन का आखिरी मैच महिला सिंगल्स था. सिंधु का मुकाबला आखिरी मैच में सायना की जगह साइ उत्तेजिता राव से हुआ. उन्होंने जीत हासिल करके जरूरी अंक हासिल किए, लेकिन अवध वॉरियर्स ने मुकाबला 4-3 से अपने नाम कर लिया.

अवध वारियर्स के कोच अनूप श्रीधर ने उम्मीद जताई की वह 30 दिसंबर को नार्थ ईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ दिल्ली के सीरी फोर्ट खेल परिसर में होने वाले उनके दूसरे मैच से पहले चोट से उबर जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi