विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पेरिस ओपन टूर्नामेंट टेनिस: क्वार्टरफाइनल में पहुंचे नडाल, दिमित्रोव उलटफेर का शिकार

14वीं वर्ल्ड रैंकिंग प्राप्त इस्नर ने बुल्गारिया के दिमित्रोव को 7-6 (12-10), 5-7, 7-6 (7-3) से मात दी

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 04:07 PM IST

0
पेरिस ओपन टूर्नामेंट टेनिस: क्वार्टरफाइनल में पहुंचे नडाल, दिमित्रोव उलटफेर का शिकार

 

दोनों खिलाड़ियों के बीच खेला गया यह मैच बेहद रोमांचक रहा. तीसरा सेट टाइ-ब्रेकर था, और इसमें जीत इस्नर की हुई. उन्होंने प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस्नर का सामना अब अंतिम 16 में  अर्जेटीना के टेनिस खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोटरो से होगा. वर्ल्ड नंबर वन राफेल नडाल ने क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया. विश्व के नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने पाब्लो क्यूवास को 6-3 6-7 6-3 से कड़े संघर्ष में पराजित कर पेरिस मास्टर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है.

तीसरे राउंड में नडाल के सामने अब अंतिम आठ में क्वालिफायर फिलीप क्राजिनोविच की चुनौती होगी. वहीं तीसरे दौर में हारने वाले डेविड गोफिन भले ही हारकर बाहर हो गए हैं लेकिन वह लंदन में एटीपी फाइनल के लिए क्वालिफाई करने वाले पहले बेल्जियन खिलाड़ी बन गए हैं. उनके अलावा फ्रांस के लुकास पोइली और अमेरिका के जैक सॉक ने भी क्वालिफाई कर लिया है. लंदन में 12 से 19 नवंबर तक एटीपी फाइनल्स टूर्नामेंच खेला जाएगा.

पेरिस ओपन टूर्नामेंट टेनिस में बड़ा उलटफेर देखने को मिला. अमेरिका के जॉन इस्नर ने आठवीं रैंक के खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव को मात देकर पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है.

14वीं वर्ल्ड रैंकिंग प्राप्त इस्नर ने बुल्गारिया के दिमित्रोव को 7-6 (12-10), 5-7, 7-6 (7-3) से मात दी.

इस टूर्नामेंट में शीर्ष 8 खिलाड़ियों को सीधा प्रवेश मिलता है. 13वीं सीड पोत्रो ने सभी ब्रेक अंकों को भुनाया और अब वह जॉन इस्नर से भिड़ेंगे. वहीं तीसरे दौर के अन्य मैचों में पांचवीं सीड डॉमिनिक थीम और छठी सीड ग्रिगोर दिमित्रोव दोनों ही हारकर बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी थीम को स्पेन के फर्नांडो वरदास्को ने 6-4 6-4 से जबकि बुल्गारियाई खिलाड़ी दिमित्रोव को इस्नर ने 7-6, 5-7, 7-6 से मात दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi