Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बरकरार है सुशील का जलवा, प्रो रेसलिंग लीग की नीलामी में सबसे महंगे बिके

प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन के लिए दिल्ली सुल्तांस ने सुशील को 55 लाख रुपए में खरीदा

FP Staff Updated On: Dec 24, 2017 03:09 PM IST

0
बरकरार है सुशील का जलवा, प्रो रेसलिंग लीग की नीलामी में सबसे महंगे बिके

दो बार देश को ओलम्पिक मेडल दिलाने वाले सुशील कुमार की साख अब भी बरकरार है.. सुशील कुमार अब भी प्रो रेसलिंग लीग के सबसे महंगे रस लर हैं. इस लीग के तीसरे सीजन के लिए शनिवार को हुई नीलामी में वह सबसे महंगे बिके हैं. सुशील को दिल्ली सुलतांस ने 55 लाख रुपये में खरीदा है. वहीं महिलाओं में  57 किलोग्राम की कैटेगरी में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली अमेरिका की हेलेना मारउलिस  को हरियाणा हैमर्स ने 44 लाख रुपये में खरीदा है.

वहीं रियो ओलम्पिक-2016 में भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली साक्षी मलिक को मुंबई मराठी ने 39 लाख रुपये में खरीदा है.

भारत के अन्य पहलवान बजरंग पूनिया 65 किलोग्राम भारवर्ग में यूपी दंगल में खेलते नजर आएंगे. यूपी ने उनके लिए 25 लाख रुपए खर्च किए हैं, यूपी ने विनेश फोगाट के लिए 40 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा है.  यूपी ने विनेश की बड़ी बहन गीता को में 28 लाख रुपये में खरीदा है.

सुशील के लिए सभी टीम के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला. छह फ्रेंचाइजी टीमों ने भारत के महान व्यक्तिगत ओलंपियन के लिये बोली लगायी जिन्होंने हाल में दक्षिण अफ्रीका में राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था.

दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, ‘हम सुशील को अपनी टीम का हिस्सा बनाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. हम अभी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के लिये बोली लगा रहे हैं और निश्चित रूप से अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम तैयार करेंगे. ’पीडब्ल्यूएल नौ जनवरी से शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi