S M L

जोकोविच ने अपने इस खास प्रशंसक की पूरी की इच्छा, मिलने का दिया न्यौता

जोकोविच अपने इस खास प्रशंसक से 27 मई से 10 जून होने वाले फ्रेंच ओपन में मिलेंगे

Updated On: Feb 18, 2018 03:12 PM IST

FP Staff

0
जोकोविच ने अपने इस खास प्रशंसक की पूरी की इच्छा, मिलने का दिया न्यौता

टेनिस स्टार सार्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपने एक प्रशंसक से मिलना चाहते है, जिसके लिए उन्होंने अपने प्रशंसक को न्यौता भेजा है. जोकोविच जून में होने वाले फ्रेंच ओपन में उनसे मिलेंगे. उनका ये प्रशंसक है विंटर ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले फ्रांस के स्नोबॉर्डर पियरे वॉल्टियर, जिन्हें जोकोविच ने मिलने के लिए आमंत्रित किया है.

दरअसल वॉल्टियर ने फ्रेंच टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे पूर्व नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच के बड़े फैन हैं, इसके बाद जोकोविच ने ट्विटर ने तेजी से जबाव देते हुए उन्हें फ्रेंच ओपन के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने कहा कि वॉल्टियर चलिए इसे करते हैं और मिलते हैं और आपको ओलिंपिक गोल्ड मेडल में लिए बधाई.

वॉल्टियर ने कहा कि जब मैं उन्हें खेलते हुए देखता हूं तो हाव भाव और आवाज के उतार चढ़ाव देखकर महसूस होता है कि जैसे मैं खुद को ही देख रहा हूं. 30 वर्ष में वॉल्टियर ने प्योंगचांग में चल रहे विंटर ओलिंपिक में स्नोबॉर्ड क्रॉस स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता और चार साल पहले सोचि विंटर ओलिंपिक के अपने खिताब को बरकरार रखा. गौरतलब है कि वर्ष का दूसरा ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन 27 मई से 10 जून तक  खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi