विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सेरेना विलियम्स को मिला अनूठा सम्मान, तस्वीर शेयर करके किया खुशी का इजहार

नाइकी ने अपने हेडक्वार्टर का विस्तार कर रही है और अब कैंपस की सबसे बड़ी बिल्डिंग का नाम सेरेना के नाम पर होगा

FP Staff Updated On: Dec 08, 2017 12:50 PM IST

0
सेरेना विलियम्स को मिला अनूठा सम्मान, तस्वीर शेयर करके किया खुशी का इजहार

23 ग्रैंड स्लैम, 319 हफ्तों तक टॉप पर रहना जैसी कई उपलब्धियां सेरेना विलियम्स के नाम से जुड़ी है. अब एक और उपलब्धी उनके नाम के जुड़ने वाली है. सेरेना लंबे समय से नाइकी से जुड़ी हुई है, और नाइकी अब अपने अंदाज में उन्हें सम्मान देने वाली है.

अमेरिका के बीवरटन (ओरेगन) स्थित अपने हेडक्वार्टर का नाइकी विस्तार करने जा रही है. नाइकी के कैंपस में चार नई बल्डिंग बनाई जाएंगी. इस कैंपस की सबसे बड़ी बिल्डिंग का नाम सेरेना विलियम्स के नाम पर होगा, जो साल 2019 तक तैयार हो जाएगी. यह बिल्डिंग 10 लाख स्क्वॉयर फीट में फैली होगी.

इस बारे में खुद सेरेना ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी. उन्होंने लिखा ‘साल 2017 मेरे लिए बहुत खास रहा है. पहले ग्रैंड स्लैम की जीत, फिर जीवन में प्यारी सी बेटी का आना और फिर शादी. अब क्या? एक बिल्डिंग के बारे में क्या खयाल है? नाइकी ने अपने हेडक्वार्टर की सबसे बड़ी बिल्डिंग को मेरे नाम रखने का फैसला किया है. यह बिल्डिंग साल 2019 तक पूरी हो जाएगी.'

आपको बता दें सेरेना लंबे समय से ब्रेक पर है. अपनी प्रेगनेंसी की वजह से कोर्ट से दूर है. हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि ऑस्ट्रेलिया ओपन से वह दोबारा वापसी करने जा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi