S M L

पत्नी हसीन जहां के आरोप पर पुलिस ने किया शमी के भाई को तलब

हसीन के आरोपों के मुताबिक शमी चाहते थे कि वह उनके भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाएं

Updated On: Apr 17, 2018 03:31 PM IST

FP Staff

0
पत्नी हसीन जहां के आरोप पर पुलिस ने किया शमी के भाई को तलब

मोहम्मद शमी की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. विवादों से उबरते हुए मैदान में वापसी करने के बावजूद विवाद उनका पीछा छोड़ने को राजी नहीं हैं. दरअसल पिछले बुधवार को जब शमी आईपीएल के एक मैच के दौरान गेंदबाजी कर रहे थे. तब उनकी पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर लाल बाजार पुलिस ने उनके भाई मोहम्मद हसीब को तलब किया था.

दरअसल हसीन के आरोपों के मुताबिक शमी चाहते थे कि वह उनके भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाएं. हसीन ने शमी की मां और भाई पर प्रताड़ित करने और जान से मारने का आरोप भी लगाया था. हालांकि शमी ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि शमी के भाई ने समन का न तो ई मेल पर और न ही अपने वकील के जरिए कोई जवाब दिया. हालांकि शनिवार को लाल बाजार पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए बुलाए जाने पर उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए और समय मांगा. इस मामले में शमी का भी लाल बाजार पुलिस के सामने पेश होना तय माना जा रहा है.

लाल बाजार पुलिस का इस मामले पर कहना है कि, 'एफआईआर में गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिनमें कई तो गैर-जमानती हैं. इसलिए यह आवश्यक है कि शमी से भी पूछताछ की जाए. उनके भी बयान दर्ज किए जाएंगे.'

बता दें कि हसीन ने मोहम्मद शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए उन पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था. हसीन जहां ने शमी के चार रिश्तेदारों के नाम भी कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी. जिसमें उन्होंने हत्या का प्रयास, प्रताड़ना आदि सहित कई संगीन धाराएं भी उन पर लगाईं थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi