S M L

मैरी की वेडिंग एनिवर्सरी की तस्‍वीरें देखकर, भूल जाएंगे आप बाकी के भव्‍य जश्‍न

मुक्‍केबाज और फुटबाॅलर भी इस जोड़ी ने इस दिन को ठीक वैसे ही सेलिब्रेट किया, जैसे आप और हम करते हैं. एक छोटा सा केक और बस परिवार

Kiran Singh Updated On: Mar 13, 2018 11:24 AM IST

0
मैरी की वेडिंग एनिवर्सरी की तस्‍वीरें देखकर, भूल जाएंगे आप बाकी के भव्‍य जश्‍न

आपने विराट कोहली सहित कई बड़े खिलाड़ियों के विशेष दिन को मनाने का खास तरीका तो कई बार देखा होगा. उनके खास दिन पर होने वाले भव्य जश्न को देखकर एक बार तो मन मन जरूर ललचा जाता होगा, लेकिन इन खिलाड़ियों से परे कभी आपने सोचा है कि हमारे देश के बाकी नामचीन खिलाड़ी अपने खास दिन पर कैसे जश्न मनाते होंगे. हमारी पहली महिला मुक्केबाज जो रिंग में इतनी आक्रामक दिखती है, अपने बर्थडे या फिर अपनी शादी की सालगिरह को कैसे सेलिब्रेट करती है. करती भी है या उनका खास दिन आम दिनों की ही तरह होता है.

अगर आप हमारी मैग्निफसन्ट मैरी के अपने खास दिन को और अधिक खास बनाने इस तरीके को अभी तक नहीं देखा है तो उनकी मैरिज  एनिवर्सरी की इन तस्वीरों को देखकर आपकी आंखेे पलक झपकाना भूल जाए और एक बात आपने मन में ये भी आएंगी कि ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता और पांच बार की विश्व चैंपियन इस तरह से अपना प्यार जताती है.

ताज्जुब की बात नहीं कि हममे से ज्यादातर लोगों को विराट-अनुष्का, जहीर खान-सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह-गीत बसरा, महेन्द्र सिंह धोनी-साक्षी की तरह मैरी और उनके फुटबॉलर पति ओन्लर के बारे में न पता हो, लेकिन इस अपनी शादी का 13वां वर्षगाठ बना रही है और मुक्केबाज और फुटबॉलर की इस जोड़ी ने अपने खास दिन को यूं ही जाने नहीं दिया.

mary3

मैरी ने पति ओन्लर कॉम  और अपने तीन बच्चों के साथ इस दिन को ठीक वैसे ही सेलिब्रेट किया, जैसे आप और हम  करते हैं. एक छोटा सा केक और बस परिवार. मैरी के मंगलवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की और अपने हर चीज के लिए अपने पति का शुक्रिया अदा किया.

  एक घटना से मिले थे दोनों

mary 1

मैरी और ओनर 2000 में मिले थे, जब मैरी ट्रेन से बेंगलुरु जा रही थी और फिर स्पोर्ट मीट के लिए दिल्ली जाना था. इसी बीच उनका सामना चोरी हो गया, उस समय ओनर दिल्ली में लॉ की पढ़ाई कर रहे थे और वे नॉर्थ ईस्ट स्टूडेंट बॉडी के अध्यक्ष भी थे. सामान चोरी होने से परेशान मैरी की मदद ओनर ने की। पहले दोस्त बने और फिर वे एक दूसरे को डेट करने लगे. इसके करीब 4 साल बाद 2005 में वे शादी के बंधन में बंध गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi