S M L

पता नहीं 2020 का ओलिंपिक खेलूंगी या नहीं: मारिया शारापोवा

पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान शारापोवा को डोपिंग का दोषी पाया गया

IANS Updated On: Feb 02, 2017 01:10 PM IST

0
पता नहीं 2020 का ओलिंपिक खेलूंगी या नहीं: मारिया शारापोवा

रूस की महिला टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने कहा है कि उन्होंने अभी तक 2020 में होने वाले ओलिंपिक खेलों के बारे में नहीं सोचा है.  शारापोवा का मानना है कि इस बारे में सोचना जल्दबाजी होगी, इसलिए उनका ध्यान इस समय सिर्फ वापसी पर है.

रशियन टेनिस महासंघ के अध्यक्ष ने इससे पहले कहा था कि शारापोवा ओलिपिंक 2020 जीतने की काबिलियत रखती हैं.

शारापोवा ने कहा, ‘मेरी कोई लंबी समय की योजना नहीं है, क्योंकि मैं इसके बारे में अभी नहीं सोच रही हूं.’

उन्होंने कहा, ‘अभी मेरा ध्यान सिर्फ स्टटगार्ट टूर्नामेंट और अपनी वापसी पर है. टोक्यों में क्या होगा, मैं उसमें खेलूंगी या नहीं, यह बड़ा सवाल है. मैंने अभी किसी से इस बारे में बात नहीं की है.’

डोपिंग के कारण निलंबन झेलने के बाद शारापोवा इसी साल अप्रैल के अंत में कोर्ट पर वापसी करेंगी. वह स्टटगार्ट टूर्नामेंट में कोर्ट पर उतरेंगी.

शारापोवा ने कहा कि ‘अगर मैं फिट रही तो मैं 2020 ओलिंपिक में खेलना पसंद करूंगी, हालांकि मैं नहीं जानती कि मेरा शरीर आने वाले समय में कैसा रहेगा. इसलिए अभी यह कहना मुश्किल है कि मैं राष्ट्रीय टीम के लिए खेलूंगी या नहीं.’

पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान शारापोवा को डोपिंग का दोषी पाया गया था, जिसके कारण उन्हें टेनिस से जुड़ी सारी गतिविधियों में हिस्सा लेने से निलंबित कर दिया गया था. पूर्व नंबर वन खिलाड़ी इसी कारण रियो ओलिंपिक 2016 में हिस्सा नहीं ले पाई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi