S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन: मनु-रेड्डी की जोड़ी की हार के साथ खत्म हुई भारतीय चुनौती

बैरी एंग्रियावान और हर्दियानतो हर्दियानतो की शीर्ष वरीय इंडोनिशियाई जोड़ी ने तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी को 39 मिनट चले मुकाबले में 21-17, 21-15 से हराया

Updated On: May 12, 2018 09:55 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन: मनु-रेड्डी की जोड़ी की हार के साथ खत्म हुई भारतीय चुनौती

मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी की पुरुष डबल्स के सेमीफाइनल मुकाबले में हार के साथ ही ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में शनिवार को भारतीय चुनौती समाप्त हो गई.

बैरी एंग्रियावान और हर्दियानतो हर्दियानतो की शीर्ष वरीय इंडोनिशियाई जोड़ी ने तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी को 39 मिनट चले मुकाबले में 21-17, 21-15 से हराया.

इस जोड़ी की हार के साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई. मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी की जोड़ी के अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी क्वार्टरफाइनल दौर को पार नहीं कर पाया. पुरूषों के युगल क्वार्टरफाइनल में मनु अत्रि और सुमित बी रेड्डी की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने हमवतन एमआर अर्जुन और श्लोक रामचंद्रन की जोड़ी को 17-21, 21-19, 21-18 से पराजित करके सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.

समीर वर्मा और साई प्रणीत की हार के साथ ही ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के सिंगल्स मुकाबलों में भारतीय की चुनौती समाप्त हो गई थी.

टूर्नामेंट में चौथी वरीयता प्राप्त प्रणीत को चीन के क्वालीफायर लु गुआंगजू ने सीधे सेटो में 21-14, 21-6 से शिकस्त दी तो वहीं ली चेउक यीयू ने दूसरी वरीयता प्राप्त प्रणीत को 23-21, 21-14 से हराया.

महिला एकल में वैष्णवी रेड्डी और साई उत्तेजीता राव चुक्का की हार से पहले ही भारतीय चुनौती समाप्त हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi