S M L

मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन: दूसरे राउंड में पहुंचे सायना और श्रीकांत

पहला गेम गंवाने के बाद हॉन्गकॉन्ग की शटलर को बाकी दो गेमों में मात देकर सायना ने हासिल की जीत

Updated On: Jan 16, 2019 10:55 PM IST

Bhasha

0
मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन: दूसरे राउंड में पहुंचे सायना और श्रीकांत

ओलिंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल, पारूपल्ली कश्यप और किदांबी श्रीकांत मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के दूसरे दौर में पहुंच गए है.

सातवीं वरीयता प्राप्त सायना ने महिला सिंगल्स में हॉन्गकॉन्ग की जाय शुआन देंग को 14 . 21, 21 . 18, 21 . 18 से हराया.  महिला सिंगल्स में अकेली भारतीय सायना का सामना अब हॉन्गकॉन्ग की गैर वरीय पुइ यिन यिप से होगा.

वहीं कश्यप ने डेनमार्क के रासमस गेमके को 19 . 21, 21 . 19, 21 . 10 से मात दी.श्रीकांत ने सिर्फ 30 मिनट में हांगकांग के एंगस का लोंग एंग को 21 . 17, 21 . 11 से हराया.

सायना शादी के बाद अपने इस पहले ही इंटरनेशनल मुकाबले में थोड़ी असहज लग रही थीं लेकिन बाद उन्होंने अपनी लय़ वापस पा ली. शुरुआत में  पहले ही गेम में सात पॉइंट्स से पिछड़कर गंवाने के बाद  के बाद सायना ने जब वापसी की तो उनके सामने विरोधी खिलाड़ी की एक ना चली. सायना ने आसान के साथ बाकी दोनों गेम्स जीतकर अगले राउंड में एंट्री की.

वहीं मेंस सिगंल्स में के श्रीकंत के लिए मुकाबला थोड़ा आसान रहा. श्रीकांत ने अपने विरोधी शटलर को सीधे गेमों में हारकर अगले राउंड में जगह बिना ली. वहीं पारुपल्ली कश्यप ने भी पहला गेम गंवाने के बाद बाकी दो गेम जीतकर अगले राउंड मे जगह बनाई.

वहीं मिक्स्ड डबल्स में प्रणव चोपड़ा  और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी भी अगले राउंड में पहुंच गई है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi