विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

डेविस कप टीम में शामिल पेस, बोपन्ना के साथ खेलेंगे डबल्स

उजबेकिस्तान के खिलाफ एशिया ओशिनिया डेविस कप टाई के लिए टीम घोषित

FP Staff Updated On: Mar 06, 2017 07:37 PM IST

0
डेविस कप टीम में शामिल पेस, बोपन्ना के साथ खेलेंगे डबल्स

जबसे महेश भूपति को नॉन प्लेइंग कैप्टन बनाने का फैसला हुआ था, सबसे बड़ा सवाल लिएंडर पेस को लेकर था. क्या लिएंडर पेस को डेविस कप टीम में लिया जाएगा? सवाल का जवाब सोमवार को मिल गया, जब अगले महीने उजबेकिस्तान के खिलाफ होने वाले एशिया ओशिनिया जोन टाई के लिए लिएंडर पेस टीम का हिस्सा बन गए. दिलचस्प है कि लिएंडर और रोहन बोपन्ना की जोड़ी डबल्स खेलेगी. दोनों के बीच कड़वाहट किसी भी तरह से नई बात नहीं है. हालांकि महेश भूपति ने कहा है कि दोनों प्रोफेशनल हैं और ऐसी कोई कड़वाहट नहीं है.

बोपन्ना को पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए नहीं चुना गया था. वो टाई भारत ने 4-1 से जीता था. बोपन्ना पिछले दिनों दुबई एटीपी इवेंट के फाइनल में पहुंचे थे. इन दोनों के अलावा टीम में दो सिंगल्स खिलाड़ियों युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन को जगह मिली है. चयन समिति ने प्रज्ञेश गुणेश्वरन और एन. श्रीराम बालाजी को भी जगह दी है.

टेनिस संघ के महासचिव हिरणमॉय चटर्जी ने कहा कि कप्तान पर है कि वो किन चार खिलाड़ियों को चुनते हैं. उन्होंने कहा, ‘ये टाई बेहद अहम है. डेनिस इस्तोमिन से उम्मीद की जा रही है कि वो अगर फिट होते हैं, तो दोनों सिंगल्स जीत लेंगे. ऐसे में डबल्स बेहद अहम है.’ उनसे भी बोपन्ना और पेस के रिश्ते पर सवाल पूछा गया. इस पर जवाब मिला कि कोर्ट में होने पर खिलाड़ी सिर्फ गेंद की तरफ देखते हैं. टीम के कोच जीशान अली ने भी कहा कि दोनों के बीच समस्याएं जरूर रही है, लेकिन वे साथ खेलने को तैयार हैं. दोनों प्रोफेशनल हैं.

भूपति ने एक बयान जारी करके कहा कि मुझे भरोसा है कि यही टाई के लिए सबसे मजबूत टीम है. किसे चुना जाता है, इसका फैसला उनके अगले तीन सप्ताह के प्रदर्शन पर तय होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi