S M L

लगातार गिरती रैंकिंग से परेशान लिएंडर पेस ने खोजा नया जोड़ीदार

पूरव राजा के साथ अगले दो टूर्नामेंट्स में उतरेंगे पेस, खराब रैंकिंग के चलते नहीं मिली है डेविस कप की टीम में जगह

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 05:49 PM IST

0
लगातार गिरती रैंकिंग से परेशान लिएंडर पेस ने खोजा नया जोड़ीदार

लिएंडर पेस ने विंस्टन-सलेम ओपन और यूएस ओपन के लिए मुंबई के साथी खिलाड़ी पूरव राजा के साथ जोड़ी बनाई है. राजा प्रो सर्किट पर इस अनुभवी महान खिलाड़ी के साथ जोड़ी बनाने वाले सातवें भारतीय हैं.

राजा और दिविज शरण की जोड़ी काफी सफल रही थी, लेकिन वे लोस काबोस में 250 अंक का बचाव करने में असफल रहे, जहां उन्होंने पिछले साल खिताब जीता था. यही नहीं उन्होंने रैंकिंग सूची में 15-15 स्थान भी गंवा दिए. उनकी संयुक्त रैंकिंग 137 (शरण 68 और राजा 69) होती और उन्होंने अनुमान लगाया कि बतौर टीम वे यूएस ओपन में प्रवेश नहीं कर पाते, जिसमें पिछले साल  करीब 130 रैंकिंग अंक था. इससे उन्होंने अलग होने का फैसला किया.

पेस की रैंकिंग 59 है, उन्होंने राजा के साथ जोड़ी बनाई, जबकि शरण ने 66 रैंकिंग पर काबिज जर्मनी के आंद्रे बेगेमान के साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया. इसके लिए प्रविष्टि भेजने की अंतिम तारीख 18 अगस्त है. हालांकि कई सिंगल्स खिलाड़ियों ने डबल्स में नहीं खेलने का फैसला किया है और कट उतना ज्यादा नहीं निकला जितने की उम्मीद थी. कट 155 रैंकिंग अंक का हुआ.

शरण ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए यह अलगाव ही सबसे समझदारी वाला विकल्प था. मैंने राजा को इन वर्षो में आगे बढ़ते देखा है. वह बहुत अच्छा खेल रहा है. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों एक साथ बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi