S M L

ला लीगा फुटबॉल : रोनाल्डो की हैट्रिक से रीयाल मैड्रिड ने सोसिडाड को दी मात

पिछले चार मैचों में रीयाल मैड्रिड की यह तीसरी जीत है

FP Staff Updated On: Feb 11, 2018 07:02 PM IST

0
ला लीगा फुटबॉल : रोनाल्डो की हैट्रिक से रीयाल मैड्रिड ने सोसिडाड को दी मात

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की मदद से रीयाल मैड्रिड ने मैड्रिड में रविवार को ला लीगा (स्पेनिश लीग) फुटबॉल मैच में रीयाल सोसिडाड को 5-2 से शिकस्त दी. रोनाल्डो ने 27वें, 37वें, और 80वें मिनट में गोल किए. इस जीत से रीयाल का हौसला चैंपियंस लीग में पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले बढ़ेगा.

सैंटियागो बर्नब्यू में हुए इस मैच के शुरुआती एक मिनट के अंदर ही लुकास वाजकेज ने गोल कर मेजबान रीयाल मैड्रिड को 1-0 से आगे कर दिया. मैच के 27वें मिनट में रोनाल्डो ने गोल कर रीयल को 2-0 से आगे कर दिया. इसके बाद टोनी क्रूस ने पहले हाफ में 34वें और रोनाल्डो ने 37वें मिनट में गोल दाग कर मेजबान टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

मध्यांतर तक रीयाल मैड्रिड की टीम 4-0 से आगे थी. दूसरे हाफ में रीयाल की रक्षापंक्ति के लचर प्रदर्शन के कारण सोसिडाड ने भी मैच 74वें और 83वें मिनट में दो गोल दागे. लेकिन वह अपनी करारी हार टालने में कामयाब नहीं हो पाई. मैच के 80वें मिनट में रोनाल्डो ने गोल कर अपनी हैट्रिक भी पूरी की. पिछले चार मैचों में रीयाल की यह तीसरी जीत है, लेकिन टीम अब भी ला लीगा तालिका में शीर्ष पर चल रहे बार्सिलोना से 16 अंक पीछे तीसरे स्थान पर है.

तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड ने मलागा को 1-0 से हराया. एटलेटिको ने यह गोल मैच के 39वें सेकेंड में ही कर दिया. एक अन्य मुकाबले में विला रीयाल को एल्वेस ने 2-1 से हराया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi