S M L

हिमा दास की अंग्रेजी की स्‍पीड पर जोर देने के बाद कुमार विश्‍वास ने दिखाया फेडरेशन को आईना

ट्वीट में एएफआई ने इस बात पर ज्‍यादा जोर दिया कि वह फर्राटेदार इंग्लिश नहीं बोल पाती, लेकिन यहां भी उन्‍होंने अपने बेहतरीन दिया.

Updated On: Jul 13, 2018 04:00 PM IST

FP Staff

0
हिमा दास की अंग्रेजी की स्‍पीड पर जोर देने के बाद कुमार विश्‍वास ने दिखाया फेडरेशन को आईना

भारत की उदीयमान एथलीट हिमा दास ने गुरुवार को फिनलैंड के टेम्पेयर शहर में आईएएएफ विश्व अंडर-20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 400 मीटर दौड़ में  गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया. वह विश्व स्तर पर ट्रैक स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं. इस जीत के साथ ही  सोशल मीडिया पर हर कोई हिमा को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दे रहा है, लेकिन उनके इस बधाई वाले मैसेज के साथ ही वह एथलेटिक्‍स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएफआई) को खरी खोटी भी सुना रहे हैं और इस कड़ी में कुमार विश्वास भी शामिल हो गए हैं. दरअसल सेमीफाइनल के बाद हिमा ने मीडिया को इंटरव्‍यू दिया, जिसका एएफआई ने ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट में एएफआई ने इस बात पर ज्‍यादा जोर दिया कि वह फर्राटेदार इंग्लिश नहीं बोल पाती, लेकिन यहां भी उन्‍होंने अपने बेहतरीन दिया.

एएफआई के इस ट्वीट के बाद ही कुमार विश्‍वास सहित ट्विटर पर हर कोई फेडरेशन को ट्रोल करने लगा. हालांकि कुमार विश्‍वास और मालिनी अवस्‍थी जैसे कलाकारों के इस आने के कुछ देर बाद एएफआई ने माफी मांगते हुए अपने उस ट्वीट पर सफाई भी दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi