S M L

नॉक्सविले चैलेंजर टेनिस : पेस-राजा की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

दिविज शरण और मिखाइल एलगिन की जोड़ी हुई बाहर

Updated On: Nov 13, 2017 09:41 PM IST

Bhasha

0
नॉक्सविले  चैलेंजर टेनिस : पेस-राजा की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

लिएंडर पेस और पूरव राजा की शीर्ष वरीय भारतीय जोड़ी ने  नॉक्सविले  चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, लेकिन फॉर्म में चल रहे दिविज शरण अपने जोड़ीदार के साथ बाहर हो गए. पेस और राजा जोड़ी बनाने के बाद कोई खिताब अपने नाम नहीं कर सके हैं.

लिएंडर पेस और  पूरव राजा ने अमेरिका के केविन किंग और ब्रैडले क्लान की जोड़ी पर महज 55 मिनट में 6-2, 6-4 से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया. अब उनकी भिड़ंत लियाम ब्रॉडी और मार्कस विलिस की ब्रिटिश जोड़ी से होगी, जिन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी डारियान किंग और माइकल ममोह के साथ मुकाबले के बीच में रिटायर होने से अगले दौर में प्रवेश किया.

दिविज शरण और उनके रूसी जोड़ीदार मिखाइल एलगिन को सैंडर अरेंड्स और एंटोनियो सानसिच की जोड़ी से 4-7, 7-6, 4-10 से हार मिली जिससे वे 75000 डॉलर ईनामी राशि के टूर्नामेंट से बाहर हो गए. दिविज शरण अब स्वदेश में पुणे में केपीआईटी चैलेंजर और बेंगलुरु ओपन में भाग लेंगे.

भारत के महान टेनिस स्टार लिएंडर पेस को भले ही डेविस कप टीम में जगह नहीं दी गई, लेकिन इसके बावजूद पेस अभी टेनिस से संन्यास लेने के मूड में नहीं हैं. डेविस कप टीम के चयन के समय पेस ने कहा था कि अपने करियर के इस पड़ाव में उन्हें किसी के सामने कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. जाहिर है वह वही कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi