live
S M L

आईएसएल: पहले चरण के सेमीफाइनल में केरल ने दिल्ली को हराया

केरल ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 1-0 से हराया

Updated On: Dec 12, 2016 09:13 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल: पहले चरण के सेमीफाइनल में केरल ने दिल्ली को हराया

घरेलू दर्शकों के बीच केरला ब्लास्टर्स टीम ने स्थानीय हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में दिल्ली डायनामोज को 1-0 से हरा दिया, 50 हजार दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए नाटकीय उतार-चढ़ाव से भरे इस मैच में विजेता टीम की ओर से हैती के स्ट्राइकर केरवेंस बेलफोर्ट ने 65वें मिनट में मैच का इकलौता गोल किया.

अब इसके बाद केरल को 14 दिसम्बर को दिल्ली का उसी के घर में सामना करना है, केरल की टीम अगर दिल्ली को उसके घर में गोलरहित या फिर किसी भी स्तर पर बराबरी पर रोकने में सफल रही तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी लेकिन इसके लिए उसे हार को टालना होगा.

बेलफोर्ट ने मैच में किया गया इकलौता गोल सेड्रिक हेंगबार्ट की मदद से किया, 45वें मिनट में भी बेलफोर्ट ने गोल किया था, बेलफोर्ट के प्रयास पर केरल की टीम ने गोल का जश्न मनाना शुरू कर दिया था। दर्शकों में भी अपार खुशी थी लेकिन तभी सहायक रेफरी ने अपना झंडा उठाकर संकेत दिया कि गोल करने के दौरान गेंद बेलफोर्ट के हाथ से टकराई थी.

बेलफोर्ट ने हालांकि अपनी उस गलती को सुधारते हुए दूसरे प्रयास में अपनी टीम को आगे कर दिया और फिर केरल की डिफेंस दिल्ली के आक्रमण से बचते हुए इस स्कोर की रक्षा करने में सफल रही। यह इस सीजन में घर में केरल की लगातार छठी जीत है.

दूसरे हाफ में गोल के कई प्रयास हुए और एक गोल हुआ भी, वैसे पहला हाफ खेल के स्तर के लिहाज से शानदार रहा था। दोनों टीमो ने काफी आक्रामक खेल दिखाया। इस हाफ में दोनों का पलड़ा बराबर रहा। मैच शुरू होने की सीटी बजने के साथ मैदान घटनाक्रम से भरपूर नजर आया। इससे स्थानीय समर्थक काफी उत्साही नजर आए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi