S M L

कबड्डी मास्टर्स: पाकिस्तान की टीम को वीजा मिलने में हुई दिक्कत, भारत के साथ है पहला मुकाबला

दुबई में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए शुक्रवार सुबह ही पहुंच सकी पाकिस्तान की टीम

Updated On: Jun 22, 2018 09:01 AM IST

FP Staff

0
कबड्डी मास्टर्स: पाकिस्तान की टीम को वीजा मिलने में हुई दिक्कत, भारत के साथ है पहला मुकाबला

पाकिस्तान टीम के वीजा मुद्दों के कारण कबड्डी मास्टर्स दुबई के लिए पहुंचने में विलंब हो गया जिससे भारत के खिलाफ टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में खेलने के लिये टीम शुक्रवार तड़के ही पहुंच सकी है.

टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार भारत अल वस्ल स्पोर्ट्स क्लब में स्थानीय समयानुसार चिर प्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी जिससे पाकिस्तान के पास तैयारी के लिये समय नहीं होगा.

टूर्नामेंट के अधिकारी ने गुरुवार को पीटीआई से कहा,‘वीजा का एक मुद्दा फंस गया है और हमें बताया गया है कि वे आज रात देर से या फिर कल तड़के यहां पहुंचेंगे’ उन्होंने कहा, ‘ इसमें भाग लेने वाली पांच अन्य टीमें यहां पहुंच चुकी हैं.’

भारत ने कोरिया के खिलाफ 20 मिनट के प्रदर्शनी मैच से अभ्यास किया है. छह देशों के कबड्डी टूर्नामेंट में भारत पाकिस्तान के अलावा ईरान, अर्जेंटीना और केन्या की टीमें शामिल हैं.

शुक्रवार को भारत-पाकिस्तान मुकाबले के अलावा ईरान और दक्षिण कोरिया का भी मुकाबला होगा. 23 जून को भारत का सामना केन्या से और ईरान का सामना अर्जेंटीना से होगा. 24 जून को केन्या और पाकिस्तान और उसी दिन साउथ कोरिया का सामना अर्जेंटीना से होगा. 25 जून को भारत एक बार फिर पाकिस्तान से भिड़ेगा. इसी दिन ईरान और साउथ कोरिया की भी टक्कर होगी. इसके बाद 26 जून भारत-केन्या और ईरान-अर्जेंटीना मुकाबला खेला जाएगा. 27 जून को पाकिस्तान-केन्या और साउथ कोरिया-अर्जेंटीना का मुकाबला होगा.

दोनों ग्रुप से टॉप दो टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी. दोनों सेमीफाइनल मुकाबले 29 जून को खेले जाएंगे और फिर खिताबी मुकाबला 30 जून को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi