S M L

कबड्डी मास्टर्स: पाकिस्तान पर बड़ी जीत के साथ भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

भारत ने ग्रुप ए के अपने मुकाबले में पाकिस्तान को 41-17 से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की

Updated On: Jun 26, 2018 09:39 AM IST

FP Staff

0
कबड्डी मास्टर्स: पाकिस्तान पर बड़ी जीत के साथ भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

विश्व चैंपियन भारत और उप विजेता ईरान ने अल अस्ल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में छह देशों के कबड्डी मास्टर्स प्रतियोगिता में अपना वर्चस्व जारी रखते हुए अपने अपने ग्रुप से सेमीफाइनल में जगह बनाई. भारत ने ग्रुप ए के अपने मुकाबले में पाकिस्तान को 41-17 से हराया जबकि ईरान ने दक्षिण कोरिया को 31-27 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

भारत की टीम ने अपने स्टार रेडर और मजबूत डिफेंस से शुरुआत से ही पाकिसतान पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. भारत को रोहित कुमार ने तीसरे ही मिनट में ही अकं लेकर टीम का काता खोला. नौवीं मिनट में भारत ने पाकिस्तान को ऑल आउट करके 12-3 की लीड ले ली. पाकिस्तान का डिफेंस कमजोर नजर आ रहा ता वो मैच के शुरुआती दस मिनट तक कोई टेकल अंक हासिल नहीं कर सके. पहले हाफ तक भारत के पास 18-9 की लीड थी.

25वीं मिनट में बारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को ऑलआउट किया. इसके बाद पाकिस्तान को मैच में वापसी का कोई मौका नहीं मिला, और भारत ने 41-17 की आसान जीत हासिल की. भारत की ओर से कप्तान अजय ठाकुर और रोहित कुमार ने रेडिंग में अंक दिलाए वहीं डिफेंस में गीरीश ने सबसे ज्यादा पांच अंक हासिल किए. भारत के अलावा ईरान ने भी सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi