विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर की ट्रोल की बोलती बंद

ज्वाला का मां के चीनी होने पर उठाया था सवाल, ज्वाला जवाब के बाद बंद करना पड़ा अकाउंट

FP Staff Updated On: Jul 31, 2017 03:21 PM IST

0
बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर की ट्रोल की बोलती बंद

अपने विरोधियों को हमेशा उन्ही की भाषा में जवाब देने वाली बैडमिटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अब ट्विटर पर एक ट्रोल से भिड़ गईं. हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ज्वाला गुट्टा इस वजह एक बार फिर से चर्चा में हैं . दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके स्टैंड को लेकर एक सवाल किया था. बात इतनी बढ़ गई कि यूजर ने उनकी मां को चीनी कह दिया. इस बात क लेकर वह बहुत नाराज हो गईं. आपको बता दैं कि ज्वाला गुट्टा की मां येलन गुट्टा चीन की हैं, जिनकी शादी तेलगांना के क्रांति गुट्टा से हुई थी.

जब बहस के दौरान एक यूजर ने  ज्वाला की मां को चाइनीज बोल दिया. दोनों के बीच इसको लेकर तीखी बहस हुई. देश के कई मुद्दों पर ज्वाला गुट्टा हमेशा कुछ न कुछ बयान देती रहती हैं. ज्वाला मौजूदा मोदी सरकार को लेकर भी हमेशा सवाल जवाब करते रहती हैं. जिसके बाद एक युजर ने ज्वाला से पूछा- क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आपकी मां चाइनीज हैं तो आप हर बार मोदी का विरोध करेंगी?

जिसके बाद ज्वाला ने जवाब दिया, "जब आप मेरे माता-पिता को बातचीत में शामिल कर लेते हैं..आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप मेरी साइड नहीं देखते! माइंड इट.’ यूजर ने दोबारा ट्वीट कर ज्वाला से पूछा ‘आपके माता-पिता के लिए सम्मान के साथ मैं किसी पर सवाल नहीं उठा रहा हूं. मेरा इरादा (वास्तव में मैं उत्सुक हूं) पता करने का है कि आखिर में वो क्या है जो शटलर को नरेंद्र मोदी विरोधी बनाता है?" जिसके बाद नाराज ज्वाला ने जवाब दिया- "सबसे पहले मैंने आपके लिए सभी का सम्मान खो दिया है. तो मुझे नहीं लगता कि आपको मुझसे कोई जवाब मिलेगा. दूसरा, अगर आपके पास कोई सवाल है तो सीधे पूछो!

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi