S M L

Japan Open : सिंधु की नजरें खिताब जीतने पर, सायना और प्रणीत ने नाम वापस लिया

पीवी सिंधु अपने अभियान का आगाज जापान की सयाका ताकाहाशी के खिलाफ करेंंगी

Updated On: Sep 10, 2018 02:53 PM IST

Bhasha

0
Japan Open : सिंधु की नजरें खिताब जीतने पर, सायना और प्रणीत ने नाम वापस लिया
Loading...

एशियन गेम्स की रजत पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु मंगलवार से टोक्यो में शुरू हो रहे जापान ओपन में फाइनल में हारने का अपना सिलसिला खत्म करने के इरादे से उतरेंगी. सिंधु ने इस साल सभी बड़े टूर्नामेंटों में रजत पदक जीता, जिनमें कॉमनवेल्थ गेम्स, विश्व चैंपियनशिप और एशियन गेम्स शामिल हैं.

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु लंबे समय से फाइनल की बाधा पार नहीं कर पा रही हैं. वह यहां अपने अभियान का आगाज जापान की सयाका ताकाहाशी के खिलाफ करेंगी. यहां क्वार्टर फाइनल में उनका सामना तीन बार की विश्व चैंपियन कैरोलिना मारिन या जापान की अकाने यामागुची से हो सकता है.

एशियन गेम्स में कांस्य पदक जीतने वाली सायना नेहवाल ने सात लाख डॉलर इनामी राशि के इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणॉय भी विश्व चैंपियनशिप और एशियन गेम्स में मिली नाकामी का गम दूर करने के इरादे से उतरेंगे.

श्रीकांत का सामना पहले दौर में चीन के हुआंग यूशियांग से होगा. जबकि प्रणॉय इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी से खेलेंगे, जिन्होंने एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीता. समीर वर्मा का सामना कोरिया के ली डोंग कियुन से होगा. बीसाई प्रणीत ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है.

पुरुष डबल्स में कॉमनवेल्थ गेम्स के रजत पदक विजेता सात्विक साइराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का सामना जापान के ताकेशी कामुरा और केइगो सोनोडा से होगा. मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की टक्कर मलेशिया के गोह वी शेम और तान वी कियोंग से होगी. महिला डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी का सामना चांग यि ना और जुंग क्युंग युन से होगा. मिक्स्ड डबल्स में प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की रेड्डी का सामना इंडोनेशिया के तोंतोवी अहमद और लिलियाना नात्सर से होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi