S M L

जापान ओपन : अंजान लेनार्ड स्ट्रफ ने पहले ही दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त चिलिच को किया बाहर

जर्मनी के जॉन लेनार्ड स्ट्रफ का सामना फ्रांस के जेरेमी चार्डी से होगा

Updated On: Oct 02, 2018 09:54 PM IST

FP Staff

0
जापान ओपन : अंजान लेनार्ड स्ट्रफ ने पहले ही दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त चिलिच को किया बाहर

शीर्ष वरीयता प्राप्त मारिन चिलिच को जर्मनी के अंजान खिलाड़ी जॉन लेनार्ड स्ट्रफ ने पहले ही दौर में 3-6, 6-4, 7-6 से हरा दिया. पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन चिलिच ने शुरुआत अच्छी की, लेकिन लय कायम नहीं रख सके.

अब स्ट्रफ का सामना फ्रांस के जेरेमी चार्डी से होगा, जिन्होंने पहले दौर में बोस्निया के दामिर जुमहुर को 4-6, 6-3, 6-3 से हराया. तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टान वावरिंका ने टेलर फ्रिट्ज को 6-3, 6- 4 से मात दी. वहीं आठवीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के रिचर्ड गास्केट ने अमेरिका के डेनिस कुडला को 7- 6, 6-3 से हराया.

सेरेना के विवाद के कारण यूएस ओपन जीतना रहा फीका : ओसाका

सेरेना विलियम्स को मात देकर साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन का खिताब जीतने वाली जापान की युवा महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने कहा है कि उनके लिए यह खिताब जीतना यादगार नहीं रहा. इसकी वजह उन्होंने सेरेना और अंपायर के बीच हुए विवाद को बताया और कहा कि टूर्नामेंट उनके लिए सबसे खुशी के पलों में शामिल नहीं है.

ओसाका ने सेरेना को 6-2, 6-4 से मात दी थी. वह इस खिताब को जीतने वाली जापान की पहली खिलाड़ी बनी थीं, मैच के दौरान हालांकि सेरेना और अंपायर में विवाद हो गया था. अंपायर ने सेरेना पर मैच के दौरान उनके कोच से मदद लेना का आरोप लगाया था जिस पर 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना भड़क गई थीं और उन्होंने अंपायर को झूठा कहा था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi