S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018: यूपी और टाइटंस के बीच मैच ड्रॉ, जयपुर ने हरियाणा को दी मात

यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग 2018 का 51वां मुकाबाल ड्रॉ हो गया

Updated On: Nov 07, 2018 11:20 AM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018: यूपी और टाइटंस के बीच मैच ड्रॉ, जयपुर ने हरियाणा को दी मात

ग्रेटर नोएडा, छह नवंबर (भाषा) जयपुर पिंक पैंथर्स ने मंगलवार को यहां हरियाणा स्टीलर्स को 38-32 से हराकर प्रो कबड्डी लीग में वर्तमान सत्र की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. दीपक हुड्डा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सुपर 10 का स्कोर बनाया। नितिन रावल ने हरियाणा के रेडर्स के लिये परेशानियां खड़ी की. हरियाणा स्टीलर्स ने अब तक जयपुर पिंक पैंथर्स से अपने दोनों मैच गंवाये हैं। जयपुर की 7 मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके 12 अंक हैं. हालांकि टीम अभी भी अंक तालिका में जोन-ए में सबसे नीचे छठे नंबर पर है.

हरियाणा को 10 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है और वह 17 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम यहां शहीद विजय सिंह पाथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पहले हाफ में 18-20 से पीछे थी. हालांकि टीम ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी करते हुए 38-32 से मैच जीत लिया.

यूपी योद्धा बनाम तेलुगु टाइटंस

यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग 2018 का 51वां मुकाबाल ड्रॉ हो गया. ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जोन बी के तहत खेला गया यह मुकाबाल 26-26 की बराबरी पर खत्म हुआ. इस जीत के साथ ही यूपी योद्धा अंक तालिका में 28 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुच गई हैं. वहीं, तेलुगु टाइटंस 24 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है.

इस मुकाबले में यूपी योद्धा की तरफ से श्रीकांत जाधव ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 12 रेड में 4 प्वाइंट्स हासिल किए, जबकि नितेश कुमार 7 टैकल में 4 अंकों के साथ टॉप डिफेंडर रहे. वहीं, तेलुगु टाइटंस की तरफ से निलेश सलुंके ने 4 रेड में 3 प्वाइंट्स हासिल किए, जबकि डिफेंडर अबोजर ने 4 टैकल में 4 प्वाइंट्स हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi