S M L

सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी अभिनव बिंद्रा की कहानी, हर्षवर्धन कपूर निभाएंगे मुख्य भूमिका

अब है ओलिंपिक में भारत के इकलौते गोल्ड मेडलिस्ट की बायोपिक की बारी, हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Updated On: Sep 06, 2017 10:22 AM IST

FP Staff

0
सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी अभिनव बिंद्रा की कहानी, हर्षवर्धन कपूर निभाएंगे मुख्य भूमिका

खेलों से जुड़ी हस्तियों पर बायोपिक बनाने का बॉलीवुड का फॉर्मूला अब और आगे बढ़ रहा है. अब साल 2008 में बीजिंग ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले शूटर अभिवन बिंद्रा के जीवन पर बायोपिक बनेगी जिसमें अभिनव का किरदार निभाएंगे बॉलीवुड अभिनेता और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर.

इस बात का खुलासा खुद हर्षवर्धन कपूर ने किया है. अपने इंस्टाग्राम पेज पर अभिनव के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए हर्षवर्धन ने लिखा है कि ‘यह एक नई शुरूआत है, खासतौर से तब जब आपको एक ऐसे किरदार को निभाने का मौका मिल रहा है जिसमे पूरे देश को सम्मानित किया है. मुझे उम्मीद है कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाउंगा. अभिनव एक लीजेंड हैं और हार्डवर्क ही टेलैंट है.’

 

हर्षवर्धन की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि अब जल्द ही अभिनव हिंद्रा की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है. आपको बता दें कि अभिनव देश के इकलौते ऐसे एथलीट हैं जिन्होंने ओलिंपिक में व्यक्तिगत स्पर्धा में गोल्ड मेडल हासिल किया है.

हर्षवर्धन ने अपनी पहली फिल्म के तौर पर  राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया में काम किया था. उस फिल्म के लिए हर्षवर्धन ने तीरंदाजी की जमकर प्रैक्टिस की थी और अब वह शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं जिसके लिए वह नवी मुंबई की शीटिंग एकेडमी में भी जाते हैं.

इससे पहले मिल्खा सिंह, मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम,एमएस धोनी के जीवन पर बनी बायोपिक भी खूब हिट रही हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पीवी सिंधु की बायोपिक्स के अलावा उनके कोच पी गोपीचंद की बायोपिक भी बन रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi