S M L

ISSF World Cup: गृह मंत्रालय ने पाकिस्‍तानी निशानेबाजों के वीजा को दी मंजूरी

Pulwama Attack: 23 फरवरी से नई दिल्‍ली के आईएसएफ विश्‍व कप शुरू होगा, जो 2020 टोक्‍यो ओलिंपिक का एक क्‍वालिफाइंग इवेंट है

Updated On: Feb 18, 2019 03:10 PM IST

FP Staff

0
ISSF World Cup: गृह मंत्रालय ने पाकिस्‍तानी निशानेबाजों के वीजा को दी मंजूरी

पुलवामा (Pulwama Attack)में सीआरपीएफ पर हुए हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्‍तान के बीच रिश्‍तों में और भी खटास आ गई है. हर तरफ से पाकिस्‍तान से जुड़ी हर चीज का बहिष्‍कार किया जा रहा है. फिर चाहे खेल और फिल्‍म इंड्रस्‍टी. इसी बीच खबर आई है कि 23 फरवरी से नई दिल्‍ली के शुरू होने वाले आईएसएफ वर्ल्‍ड कप में हिस्‍सा लेने के लिए पाकिस्‍तानी निशानेबाजों का रास्‍ता साफ हो गया है. गृह‍ मंत्रालय ने ने उनके वीजा को मंजूरी दे दी है. 2020 टोक्‍यो ओलिंपिक के इस क्‍वालिफाइंग इवेंट में 500 से भी अधिक निशानेबाज हिस्‍सा लेंगे. नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NARI) ने सोमवार को कहा कि पाकिस्‍तान के निशानेबाजों और उनके अधिकारियों को नई दिल्‍ली के होने वाले विश्‍व कप के शामिल होने में कोई परेशानी नहीं होगी.

एनआरएआई ने दावा किया है कि पाकिस्‍तानी निशानेबाजों के भारत आने के निवेदन को गृह मंत्रालय ने मंजूरी दे दी है और वीजा आवेदन हाई कमिश्‍नर और इस्‍लामाबाद  को आगे भेज दिया गया है. एनआरएआई सचिव राजीव भाटिया ने एएनआई से बातचीत में कहा कि पाकिस्‍तानी निशानेबाजों की भागादारी को आगे बढ़ाना चाहिए. मेरे पास हाई कमिश्‍नर से शुक्रवार को फोन आया था और उन्‍होंने वापस से नाम की पुष्टि की. पाकिस्‍तान के दो निशानेबाज और एक कोच 20 फरवरी को भारत आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi