S M L

ISL 2018-19 : बेंगलुरु सिटी एफसी ने सीजन में पहली बार चखा हार का स्वाद

कप्तान पाउलो माचादो के गोल की मदद से मुंबई सिटी एफसी ने बेंगलुरु सिटी एफसी को 1-0 से मात दी. इस जीत के साथ मुंबई सिटी एफसी अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है

Updated On: Jan 27, 2019 10:24 PM IST

FP Staff

0
ISL 2018-19 : बेंगलुरु सिटी एफसी ने सीजन में पहली बार चखा हार का स्वाद

बेंगलुरु सिटी एफसी को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में रविवार को पहली बार हार का स्वाद चखना पड़ा. कप्तान पाउलो माचादो के पहले हाफ में किए गए बेहतरीन गोल की मदद से मुंबई सिटी एफसी ने मुंबई फुटबॉल एरेना में बेंगलुरु सिटी एफसी को 1-0 से मात दी. इस जीत के साथ मुंबई सिटी एफसी अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है.

बेंगलुरु एफसी को 14 जनवरी, 2018 के बाद लीग में पहली हार मिली है. बीते सीजन में उसे आखिरी बार दिल्ली डायनामोज के हाथों 0-2 से हार झेलनी पड़ी थी. बहरहाल, बेंगलुरु की टीम अब तालिका में दूसरे स्थान पर खिसक गई है. अपने घर में शनिवार को चेन्नइयन एफसी को हराने वाली नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी तीसरे और एफसी गोवा चौथे स्थान पर है. सोमवार को गोवा और जमशदेदपुर एफसी का सामना होगा, जिसके बाद यह देखना रोचक होगा कि गोवा शीर्ष चार में बना रह पाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें- भारत ए ने इंग्लैंड लायंस को 60 रन से मात दी, निलंबन से लौटे लोकेश राहुल ने बनाए 13 रन

बॉल पजेशन के मामले में मुंबई से आगे रही बेंगलुरु की टीम पूरे मैच में लय हासिल करने के लिए संघर्ष करती रही. दूसरी ओर, अपने घर में खेल रही मुंबई की टीम ने जब भी गेंद मिली अच्छे अटैक किए. उसकी ओर से जो पहला गोल 29वें मिनट में हुआ, वह एक बेहतरीन काउंटर अटैक का नतीजा था और इसने मैच का रुख और अंक तालिका की तस्वीर पलट कर रख दी.

ये भी पढ़ें- रतनबाला देवी की हैट्रिक, भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने इंडोनेशिया को दी शिकस्त

मुंबई का पहला गोल रफाएल बास्तोस के सटीक पास पर हुआ. इसोको द्वारा कॉर्नर क्लीयर होने के बाद गेंद बास्तोस के पास मिडफील्ड में गई. बास्तोस ने देखा कि माचादो दाएं फ्लैंक पर तेजी से पोस्ट की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने अपने कप्तान को एक सटीक पास दिया. माचादो तेजी से बॉक्स में पहुंचे और बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को छकाते हुए अपनी टीम के लिए बेहतरीन गोल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi