S M L

आईएसएल 2017-18 : एटीके और केरला ब्लास्टर्स ने खेला 2-2 से ड्रॉ

केरला ब्लास्टर्स टीम के पास अभी भी शीर्ष-4 में जाने का मौका है

Updated On: Feb 08, 2018 11:03 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18 : एटीके और केरला ब्लास्टर्स ने खेला 2-2 से ड्रॉ

मौजूदा विजेता एटीके को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स ने उसके घर साल्ट लेक स्टेडियम में 2-2 से ड्रॉ पर रोककर उसकी उम्मीदों को करारा झटका दिया. एटीके के अंतिरम कोच एशेल वेस्टवुड ने टेडी शेरिंघम के जाने के बाद से जब से कार्यभार संभाला है तब से वह अपने सभी चारों मैच हार गई है.

एटीके की ओर से रेयान टेलर ने 38वें और टॉम थोर्प ने 75वें मिनट में गोल दागा. केरला ब्लास्टर्स की ओर से गुडजॉन ने 33वें और बेरवातोव ने 55वें मिनट में अपनी टीम के लिए गोल किए.

केरला की टीम 15 मैचों में 22 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गई है. उसे आगे तीन मैच और खेलने हैं. डेविड जेम्स ने सीजन के मध्य में टीम का कार्यभार संभाला है. टीम ने आखिरी के आठ मैचों में 15 अंक हासिल किए हैं. पूर्व कोच रेने मेयुलेंस्टीन के मार्गदर्शन में केरला ने अपने पहले सात मैचों में सात अंक लिए थे. एटीके के 14 मैचों से 13 अंक हैं और वो आठवें स्थान पर मौजूद हैं. केरला ब्लास्टर्स टीम के पास आंकड़ों के लिहाज से अभी भी शीर्ष-4 में जाने का मौका है. अगर टीम अपने बाकी के बचे सभी मैच जीतती है तो ऐसे में उनकी शीर्ष-4 में जाने की संभावना होगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi