S M L

आईपीएल2018: धोनी ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी टीमों के आॅफर को ठुकराकर सीएसके को चुना

आईपीएल 2018 के लिए 27 और 28 जनवरी को होगी की खिलाड़ियों नीलामी

FP Staff Updated On: Jan 19, 2018 05:02 PM IST

0
आईपीएल2018: धोनी ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी टीमों के आॅफर को ठुकराकर सीएसके को चुना

दो वर्ष के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में इस सीजन वापस लौटी चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश अपने पुराने खिलाडियों को वापस से टीम में लाने की होगी, वहीं महेन्द्र सिंह धोनी भी अपनी पुरानी टीम को अगुवाई करते हुए दिखेंगे. शुक्रवार को एक क्रार्यकम में धोनी ने अपनी टीम सीएसके से जुडी कई बातें शेयर किया. धोनी ने बताया कि कई फ्रेंचाइजियों ने उन्हें आॅफर दिया था, लेकिन वे सीएसके के अलावा किसी और टीम से नहीं खेलना चाहते थे. धोनी ने कहा कि चेन्नई हमेशा से ही उन्हें उनके दूसरे घर जैसा लगता है और यहां के लोगों ने उनको और टीम को बहुत सपोर्ट किया है.

महेन्द्र सिंह धोनी का कहना कि खिलाड़ियों की नीलामी के समय फ्रेंचाइजियों की कोशिश आर अश्विन को वापस से टीम में लाने पर होगी. गौरतलब है कि बेंगलुरु में 27 और 28 जवनरी को आईपीएल के इस सीजन के लिए  खिलाड़ियों की नीलामी होने वाली है और चेन्नई सुपर किंग्स पर प्रतिबंध लगने के बाद अश्विन भी नीलामी वाली पूल में आ गए. वहीं महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा रिटेन किए गए हैं.

धोनी ने कहा कि हम चाहते है ज्यादा से ज्यादा स्थानीय खिलाड़ी  चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने.

धोनी ने कहा कि भले ही हमारा पास दो राइट टू मैच विकल्प है, लेकिन हम तीन भारतीय खिलाड़ियों  को रिटेन कर चुके हैं और हमें नहीं लगता कि इसका इस्तेमाल कर पाएंगे. इसीलिए हमे अश्विन को नीलामी में ही खरीदना होगा.उन्होंने कहा कि नीलामी में स्थानीय सितारा अश्विन हमारा पहला विकल्प होगा, लेकिन हमे इंतजार करना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi