S M L

इंडोनेशिया ओपन 2018 : भारत को लगा दोहरा झटका, प्रणॉय के बाद सिंधु ने भी किया निराश

विश्‍व की नंबर तीन खिलाड़ी सिंधु को सातवीं वरीयता प्राप्‍त चीन की बिंगजियाओ और प्रणॉय को ऑल इंग्‍लैंड चैंपियन शि युकी ने हराया

Updated On: Jul 06, 2018 07:40 PM IST

FP Staff

0
इंडोनेशिया ओपन 2018 : भारत को लगा दोहरा झटका, प्रणॉय के बाद सिंधु ने भी किया निराश

इंडोनेशिया ओपन में शुक्रवार को भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के हारते ही भारतीय चुनौती समाप्‍त हो गई. सिंधु से पहले एचएस प्रणॉय भी हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. विश्‍व की नंबर तीन खिलाड़ी सिंधु को सातवीं वरीयता प्राप्‍त चीन की बिंगजियाओ ने 21-14, 21- 15 से हराया. सिंधु की चीनी खिलाड़ी के खिलाफ यह 11 मैचों में छठीं हार है. वहीं 8वीं वरीयता प्राप्‍त प्रणॉय ऑल इंग्‍लैंड चैंपियन शि युकी ये हार गए. शि युकी ने प्रणॉय ने 21- 17, 21-18 से जीत दर्ज की.

गलतियों पर काबू पा नहीं सकी सिंधु

सिंधु और बिंगजियाओ के मैच में दोनों खिलाड़ियों ने आक्रामक खेल दिखाया. चीनी खिलाड़ी ने 10- 8 की बढ़त बना ली थी, लेकिन सिंधु ने वापसी करके अंतर 11 . 10 का कर दिया. सिंधु अपनी सहज गलतियों पर अंकुश नहीं लगा सकी और बिंगजियाओ ने इसका पूरी फायदा उठाया. सिंधु का एक वीडियो रेफरल भी खारिज हो गया, जिसके बाद चीनी खिलाड़ी ने पहला गेम जीत लिया. दूसरे गेम में सिंधु ने 5-1 की बढत बनाई, लेकिन बिंगजियाओ ने 6- 6 से वापसी की. इसके बाद उसने 10-8 की बढ़त बना ली. सिंधु बिंगजियाओ के खिलाफ अपनी रंगत में नहीं दिखी और उनके स्ट्रोक्स भी सही नहीं लग रहे थे. उसका शॉट नेट में जाने और फिर रिटर्न में नाकाम रहने के बाद उसने मैच गंवा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi