S M L

Indonesia Masters 2019 : पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत ने बनाई क्वार्टर फाइनल में जगह

सिंधु ने स्थानीय खिलाड़ी ग्रेगोरिया मारिस्का को हराया. वहीं, श्रीकांत ने जापान के खिलाड़ी केंटा निशिमोटो को मात दी

Updated On: Jan 24, 2019 02:59 PM IST

FP Staff

0
Indonesia Masters 2019 : पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत ने बनाई क्वार्टर फाइनल में जगह

ओलिंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदकधारी पीवी सिंधु और भारत के अग्रणी पुरुष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने गुरुवार को इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. महिला सिंगल्स वर्ग के प्रीक्वार्टर फाइनल में दुनिया की नंबर तीन शटलर सिंधु ने स्थानीय खिलाड़ी ग्रेगोरिया मारिस्का को हराया. वहीं, श्रीकांत ने पुरुष सिंगल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में जापान के खिलाड़ी केंटा निशिमोटो को मात दी.

दूसरी वरीयता प्राप्त सिंधु ने 37 मिनट तक चले इस मुकाबले में दुनिया की नंबर 14 खिलाड़ी  ग्रेगोरिया को सीधे गेमों में 23-21, 21-7 से हराकर अंतिम आठ दौर में स्थान हासिल किया है. पहले गेम में सिंधु को परेशानी आई लेकिन दूसरे में उसने अपनी प्रतिद्वंद्वी को कोई मौका नहीं दिया. क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को सिधु का सामना स्पेन की कैरोलिना मारिन और दक्षिण कोरिया की गा इयुन किम के बीच होने वाले मैच की विजेता खिलाड़ी से होगा.

ये भी पढ़ें- नस्लवादी टिप्पणी के लिए पाक कप्तान सरफराज ने मांगी माफी

श्रीकांत ने अंतिम-16 दौर के मुकाबले में दुनिया के दसवें नंबर के निशिमोटो को 30 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-14, 21-9 से मात देकर अंतिम आठ में कदम रखा. क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को श्रीकांत का सामना इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी या चीन के शी युकी में से किसी एक खिलाड़ी से होगा.

ये भी पढ़ें- New Zealand vs India, 1st ODI : स्मृति मंधाना और जेमिमा रॉड्रिग्स ने दिखाया दम, भारत ने न्यूजीलैंड को मात दी

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi