S M L

Indonesia Masters 2019 : चेन लोंग ने पहले दौर में थामा प्रणीत का सफर

महिला डबल्स वर्ग में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की अनुभवी भारतीय जोड़ी को भी निराशा हाथ लगी है

Updated On: Jan 23, 2019 03:43 PM IST

FP Staff

0
Indonesia Masters 2019 : चेन लोंग ने पहले दौर में थामा प्रणीत का सफर

भारतीय पुरुष खिलाड़ी बी.साई प्रणीत के लिए इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट बैडमिंटन में बुधवार का दिन निराशाजनक रहा. दुनिया के 22वें नंबर के शटलर प्रणीत को पुरुष सिंगल्स के पहले दौर में ही हारकर बाहर होना पड़ा है. चीन के चेन लोंग ने प्रणीत को 40 मिनटों के भीतर सीधे गेमों में 21-12, 21-16 से मात दी. इस जीत से दुनिया के पांचवें नंबर के चीनी शटलर चेन ने लोंग प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.

इसके अलावा, महिला डबल्स वर्ग में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की अनुभवी भारतीय जोड़ी को भी निराशा हाथ लगी है. उनका सफर भी समाप्त हो गया है. थाईलैंड की जोंगकोप्लाह किथिथाराकुल और राविंदा प्राजोंगजाई की जोड़ी ने पहले दौर में अश्विनी और सिक्की की जोड़ी को 37 मिनटों के भीतर सीधे गेमों में 21-14, 21-14 से हराया.

ये भी पढ़ें- India vs New Zealand, 1st ODI : ... जब सूरज की तेज रोशनी के कारण रुका खेल, ट्विटर भी हुआ हैरान!

वहीं शुभंकर डे ने पुरुष सिंगल्स क्वालीफाइंग में लगातार दो जीत दर्ज करके मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई. पिछले सत्र में जर्मनी में सार लोरलक्स ओपन के रूप में अपना पहला खिताब जीतने वाले शुभंकर ने पहले ऑस्ट्रेलिया के डेनियल फैन को 21-11, 21-15 से हराया और फिर स्थानीय खिलाड़ी गातरजा पिलियांग फिक्विला को 21-18, 21-18 से पराजित किया. पहले दौर में उनका मुकाबला छठी वरीयता प्राप्त विक्टर एक्सलसेन से होगा.

ये भी पढ़ें- तो आखिरकार उसेन बोल्ट को भी माननी पड़ी हार...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi