S M L

इंडियन वेल्स मास्टर्स :तीसरे दौर में अपनी लय को बरकरार नहीं रख पाए युकी

दो घंटे 22 मिनट तक चले इस मुकाबले में अमेरिका के सैम क्वेरी ने 6-7, 6-4, 6-4 से हराया

FP Staff Updated On: Mar 14, 2018 10:12 AM IST

0
इंडियन वेल्स मास्टर्स :तीसरे दौर में अपनी लय को बरकरार नहीं रख पाए युकी

अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारत के युकी भांबरी इंडियन वेल्स मास्टर्स के तीसरे दौर में अपनी लय का बरकरार नहीं रख पाए और 21वें नंबर के खिलाड़ी अमेरिका के सैम क्वेरी से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

दूसरे दौर में विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी लुकास पाउले को हराकर तहलका मचाने वाले विश्व के 110वीं रैंकिंग के युकी हालांकि पहले सेट में अनुभवी खिलाड़ी पर हावी रहे औ पहले सेट को टाई ब्रेक में जाकर अपने नाम कर लिया और अगले दोनों सेटों को गंवा दिया. युकी ने 7-6, 4-6, 4-6 से मुकाबला गंवाया. दो घंटे 22 मिनट तक चले इस मुकाबले में 25 वर्षीय युकी के शुरुआत में जीतने के आसार लग रहे थे, लेकिन दूसरे सेट में विपखी खिलाड़ी ने वापसी करते हुए इनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

गौरतलब है युकी ने दूसरे दौर में विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी लुकास को एक घंटे 19 मिनट में सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल की थी. उन्होंने अगस्त 2017 में सिटी ओपन में गत चैंपियन और दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी गाएल मोंफिल्स को हराकर सनसनी फैला दी थी. उन्होंने चेन्नई ओपन 2014 में दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी फेबियो फोगनिनी को हराया था, लेकिन इतालवी खिलाड़ी ने फिटनेस कारणों से कोर्ट छोड़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi