S M L

आईएसएल 2017-18:  चेन्नईयन एफसी से हार का हिसाब बराबर करना चाहेगा बेंगलुरु

अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी दस टीमों की अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद बेंगलुरु

FP Staff Updated On: Feb 05, 2018 09:35 PM IST

0
आईएसएल 2017-18:  चेन्नईयन एफसी से हार का हिसाब बराबर करना चाहेगा बेंगलुरु

बेंगलुरु एफसी और चेन्नईयन एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में मंगलवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. ये दोनों चौथे सीजन में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीमें हैं.

पहले चरण के मुकाबले में चेन्नईयन एफसी ने बेंगलुरु को उसी के घर में 2-1 से हराया था. दस टीमों की अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद बेंगलुरु की टीम अब चेन्नई को उसके घर में हराते हुए न सिर्फ पिछली हार का हिसाब बराबर करना चाहेगी, बल्कि तालिका में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी.

चेन्नईयन एफसी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और बेंगलुरु से उसके चार अंक कम हैं. वैसे जॉन ग्रेगोरी की टीम ने बेंगलुरु की तुलना में एक मैच कम खेला है. अगर चेन्नईयन एफसी अपने घर में बेंगलुरु को हराने में सफल रहती है तो उसके तथा सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरु के बीच सिर्फ एक अंक का अंतर रह जाएगा.

चेन्नई के लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि बेंगलुरु की टीम लगातार तीन जीत के साथ चेन्नई पहुंची है और इस बार वह हर हाल में चेन्नई को हराकर पिछली हार का हिसाब बराबर करना चाहेगी.

बेंगलुरु एफसी पहली बार आईएसएल में खेल रही है.  बेंगलुरु के कोच अल्बर्ट रोका की टीम ने नई लीग में शानदार प्रदर्शन किया है और खुद को खिताब के दावेदार के रूप में पेश किया है. रोका हालांकि मानते हैं कि ऐसा कहना अभी जल्दबाजी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi