S M L

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: आईओए ने विक्रम सिंह सिसोदिया को दी बड़ी जिम्मेदारी

आईओए ने सिसोदिया की मदद के लिए तीन प्रबंधकों की भी नियुक्ति की, जो गेम्स के दौरान उनकी मदद करेंगे.

Updated On: Jan 30, 2018 06:23 PM IST

FP Staff

0
कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: आईओए ने विक्रम सिंह सिसोदिया को दी बड़ी जिम्मेदारी

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने आॅस्ट्रेलिया में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए मंगलवार को संयुक्त सचिव विक्रम सिंह सिसोदिया को भारतीय दल का प्रमुख (Chef-de-Mission) नियुक्त किया. साथ ही आईओए ने सिसोदिया की मदद के लिए तीन प्रबंधकों की भी नियुक्ति की, जो गेम्स के दौरान उनकी मदद करेंगे.

तीन टीम प्रबंधकों में मॉडर्न पैंटाथलॉन फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव नामदेव शिरगांवकर, एशियन सेलिंग फेडरेशन के अजय नारंग और अंडमान एंड निकोबार एसोसिएशन के महासचिव वीए शीयाद है.

आईओए ने कहा कि सिसोदिया को मेजर असानमेंट की जिम्मेदारी दी गई है. वह मौजूदा समय में आईओए के संयुक्त सचिव हैं. वहीं तीन टीम मैनेजर गेम्स के दौरान दिन प्रतिदिन के हिसाब से उनकी मदद करेंगे.

गौरतलब है कि सिसोदिया छत्तीसगढ़ राज्य टेनिस संघ के अध्यक्ष भी हैं. 21वें राष्ट्रमंडल गेम्स 4 से 15 अप्रैल तक आॅस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित होंगे. इसमें राष्ट्रमंडल की 70 टीमें हिस्सा लेंगी. टूर्नामेंट में 18 खेलों में 275 इवेंट होंगे.

आईओए के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि ये चार अधिकारी अपने जिम्मेदारियों से मुक्त हो जाएंगे और गेम्स के दौरान अच्छा काम करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi