S M L

हीरो हॉकी एशिया कप के लिए रवाना हुई भारतीय पुरुष टीम

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में इस टूर्नामेंट की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है

Updated On: Oct 08, 2017 03:48 PM IST

FP Staff

0
हीरो हॉकी एशिया कप के लिए रवाना हुई भारतीय पुरुष टीम

हीरो एशिया कप-2017 टूर्नामेंट के लिए भारत की पुरुष हॉकी टीम रविवार को ढाका के लिए रवाना हो गई. इस टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल करने के लक्ष्य से मिडफील्डर मनप्रीत सिंह की भारतीय टीम बेंगलुरू के केंपेगोडा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से रविवार सुबह ढाका के लिए रवाना हो गई. हॉकी इंडिया ने इसकी जानकारी दी.

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में इस टूर्नामेंट की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है. इसके लिए भारतीय टीम को पूल-ए में जापान, बांग्लादेश और पाकिस्तान के साथ शामिल किया गया है.

बेंगलुरू में छह सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर में हॉकी इंडिया के हाई परफार्मेस डायरेक्टर डेविड जॉन और नवनियुक्त कोच शुअर्ड मरेन के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण लेने के बाद 18 सदस्यीय भारतीय पुरुष हॉकी टीम इस टूर्नामेंट में मिलने वाली चुनौतियों के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कप्तान मनप्रीत ने ढाका रवाना होने से पहले दिए बयान में कहा, हम इस बात से भलीभांति परिचित हैं कि हम इस टूर्नामेंट में एक उच्च स्तरीय टीम के तौर पर प्रवेश करेंगे और अपने इस स्तर को कायम रखने की कोशिश करेंगे.

मनप्रीत ने कहा, हम यह भी जानते हैं कि हर टीम इस टूर्नामेंट में इसी मकसद के साथ कदम रखेगी. इस कारण हम किसी भी टीम को कमतर नहीं आंक सकते, फिर चाहे वह रैंकिंग में हमसे पीछे ही क्यों न हो.

भारत का सामना इस टूर्नामेंट में 15 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा. हालांकि, इससे पहले 11 अक्टूबर को भारतीय टीम का सामना जापान से होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi