S M L

इंग्लैंड दौरे की तैयारियों के लिए हड़बड़ी में थे कोहली - सौरव गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि विराट कोहली पिछले बुरे दौरे की वजह से इस दौरे की तैयारियों को लेकर हड़बड़ी में थे

FP Staff Updated On: Jun 24, 2018 03:54 PM IST

0
इंग्लैंड दौरे की तैयारियों के लिए हड़बड़ी में थे कोहली - सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है. इंग्लैंड का ये दौरा भारत के बेहद अहम है. साल 2014 में जब इंग्लैंड दौरे पर गए थे तो वो कोहली के लिए एक बुरे सपने जैसा था. दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में शानदार प्रदर्शन करने वाले कोहली इंग्लैंड के पिछले दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. उन्होंने दस टेस्ट पारियों में 13.40 के औसत से महज 134 रन बनाए थे. भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि यही वजह है कि विराट कोहली इस दौरे की तैयारियों को लेकर हड़बड़ी में थे.

कोहली काउंटी में सरे के लिए खेलने वाले थे लेकिन गर्दन में चोट के कारण वह वहां नहीं जा सके. गांगुली को लगता है कि यह कोहली के लिए सही फैसला था.

गांगुली ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा, ‘कोहली एक शानदार खिलाड़ी है. वह इस बार अच्छा करेगा. मैं खुश हूं कि इंग्लैंड सीरीज से पहले उसने काउंटी क्रिकेट नहीं खेला. मुझे लगता है कि वह काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर काफी आतुर था. पिछले दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं होने इस बार अच्छा करने को लेकर वह बेताब था. वह इतना अच्छा खिलाड़ी हैं कि इस बार शानदार प्रदर्शन करेगा.’

इंग्लैंड रवाना होने से पहले खुद कोहली ने भी यह माना था कि काउंटी क्रिकेट में न खेलना उनके लिए अच्छा रहा क्योंकि इस दौरान उन्हें आराम करने का पूरा समय मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi