S M L

तो क्या अब प्रो बैडमिंटन लीग में नजर नहीं आएगी सायना नेहवाल की टीम!

सहारा की टीम अवध वाॉरियर्स को मिला फीस ना चुकाने पर टर्मिनेशन का नोटिस

Updated On: May 08, 2018 01:54 PM IST

FP Staff

0
तो क्या अब प्रो बैडमिंटन लीग में नजर नहीं आएगी सायना नेहवाल की टीम!

आईपीएल की ही तर्ज पर शुरू हुई प्रो बैडमिंटन लीग में सायना नेहवाल की कप्तानी वाली टीम अवध वॉरियर के लिए अब इस लीग में बने रहना नुश्किल नजर आ रहा है. इस टीम के मालिक सहारा ने इस टीम के फ्रेंचाइजी फीस जमा नहीं की है लिहाजा अब इस पर टर्मिनेशन की तलवार लटक रही है.

समाचार पत्र द ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक सहारा ने 3.5 करोड़ रुपए की फीस जमा नहीं की ही लिहाजा इस लीग की राइट होल्डर कंपनी Sporztlive Entertainment  ने सहारा को टर्मिनेशन नोटिस थमा दिया है. खबर के मुताबिक सहारा की ओर से तीन किस्तों में इस राशि को चुकाने का प्रस्ताव दिया है जिसपर बैडमिंटन ऐसोसिएशन ऑफ इंडिया और राइट होल्डर कंपनी को फैसला करना है.

सहारा ने साल 2013 में इस टीम को खरीदा था और यह टीम पिछले तीन साल में खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है. प्रो बैडमिंटन लीग की एक और टीम चेन्नई स्मैशर्स के साथ भी ऐसी ही परेशानी आई थी जिसे बाद में सुलझा लिया गया था. लिहाजा यह नहीं कहा जा सकता सायना नेहवाल की टीम इस लीग से बाहर हो ही जाएगी लेकिन अब फैसला बाई को लेना है.

यह पहली बार नहीं है जब सहारा की कोई टीम ऐसी मुश्किल में फंसी हो. हॉकी इंडिया लीग में भी सहारा ने यूपी विजार्ड और रांची रेज की टीमें खरीदी थीं लेकिन साल 2015 के एडिशन में भी सहारा के अपने खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को पैसे ना देने की खबरें सामने आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi