S M L

इमरान खान ने नामंजूर किया पीसीबी का निमंत्रण

इमरान खान ने पीसीबी का राष्ट्रीय टीम और विश्व एकादश के बीच इस सप्ताह गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले मैच में आने का निमंत्रण नामंजूर कर दिया है

Updated On: Sep 11, 2017 10:08 AM IST

FP Staff

0
इमरान खान ने नामंजूर किया पीसीबी का निमंत्रण

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी का राष्ट्रीय टीम और विश्व एकादश के बीच इस सप्ताह गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले मैच में आने का निमंत्रण नामंजूर कर दिया है.

इमरान खान पांच दिन के लिए ब्रिटेन रवाना हो गए हैं जबकि विश्व एकादश की टीम को लाहौर पहुंचना है. वह यहां तीन टी20 मैच खेलेगी. यह मार्च 2009 में श्रीलंकाई टीम पर आतंकी हमले के बाद पहला अवसर है जबकि आईसीसी के समर्थन से पाकिस्तान में मैचों का आयोजन किया जा रहा है.

पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी के नेता इमरान का उस दिन स्वदेश लौटने का कार्यक्रम है जिस दिन विश्व एकादश का दौरा समाप्त होगा.

सेठी ने हाल में कहा था कि उन्होंने इस सीरीज के लिए 17 पूर्व कप्तानों और दिग्गजों को आमंत्रित किया है जिनमें इमरान और जावेद मियादाद भी शामिल हैं.

पाकिस्तान और विश्व एकादश के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेली जानी है. दोनों टीमों के बीच 12, 13 और 15 सितंबर को 3 टी20 मैच खेले जाएंगे. विश्व एकादश की टीम की कमान मौजूदा दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी के हाथों में होगी, तो पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद होंगे. गौरतलब है कि इन सभी मैचों को टी20 अंतर्राष्ट्रीय का दर्ज़ा मिला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi