S M L

सेरेना के लिए मेरे मन में कोई गिला-शिकवा नहीं- नाओमी ओसाका

यूएस ओपन के फाइनल में सेरेना के अंपायर से झगड़े के बाद ओसाका ने 6-2,6-4 से जीता था खिताब

Updated On: Sep 13, 2018 11:36 AM IST

FP Staff

0
सेरेना के लिए मेरे मन में कोई गिला-शिकवा नहीं- नाओमी ओसाका

यूएस ओपन के फाइनल में सेरेना विलियम्स के व्यवहार से पैदा हुए विवाद के बावजूद उन्हें हराकर खिताब पर कब्जा करने वाली जापान की नाओमी ओसाका का कहना है कि उनके मन में सेरेना के लए कोई गिला-शिकवा नहीं है. ओसोका ने अमेरिकी ओपन में एतिहासिक जीत के बाद सेरेना विलियम्स की आलोचना करने से इनकार किया जबकि फाइनल में उनकी जीत पर चेयर अंपायर से इस अमेरिकी खिलाड़ी की बहस हावी रही थी.

बीस साल की ओसाका  यूएस ओपन के फाइनल में अपनी आदर्श सेरेना को 6-2, 6-4 से हराकर ग्रैंडस्लैम सिगल्स खिताब जीतने वाली जापान की पहली खिलाड़ी बनी हैं.

इसस पहले जापान की महान टेनिस खिलाड़ी किमिको डेट ने कहा था कि वह निराश थी कि ओसाका जीत दर्ज करने के बाद रोने लगी और अपने गौरवपूर्ण क्षण को सहेज नहीं पाईं.

लेकिन गुरुवार को जापान लौटने के बाद ओसाका ने कहा कि उनके मन में सेरेना को प्रति कोई नाराजगी नहीं है.

वर्ल्ड  रैंकिंग में 19वें से सातवें स्थान पर पहुंची ओसाका ने कहा, ‘मैं दुखी नहीं हूं क्योंकि मुझे इतना भी नहीं पता कि मुझे कैसा महसूस करना चाहिए था.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैंने दुखी महसूस करने के बारे में सोचा भी है क्योंकि मेरे पास किसी अन्य ग्रैंडस्लैम फाइनल में खेलने का अनुभव ही नहीं है. मैंने सिर्फ सोचा कि मुझे कोई खेद नहीं होना चाहिए. कुल मिलाकर मैं काफी खुश हूं और मुझे पता है कि मैंने काफी कुछ हासिल किया है.’

(एजेंस इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi