S M L

गोपीचंद को है पूरा विश्वास, इस बार भारतीय के नाम होगा ऑल इंग्लैंड खिताब

सायना नेहवाल और पीवी सिंधू ने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है और गोपीचंद ने कहा कि ये दोनों ऑल इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं

Updated On: Feb 04, 2019 06:44 PM IST

Bhasha

0
गोपीचंद को है पूरा विश्वास, इस बार भारतीय के नाम होगा ऑल इंग्लैंड खिताब

भारतीय बैडमिंटन के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने सोमवार को उम्मीद जताई की आगामी ऑल इंग्लैंड खिताब को कोई भारतीय खिलाड़ी जीत कर 18 साल से चला आ रहा सूखा खत्म करेगा. गोपीचंद इस खिताब को जीतने वाले आखिरी भारतीय खिलाड़ी है जिन्होंने यह कारनामा 2001 में किया था.

उन्होंने कहा कि इस साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप और अगस्त में विश्व चैंपियनशिप बड़ी प्रतियोगिताएं है. सायना नेहवाल और पीवी सिंधू ने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है और इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि ये दोनों ऑल इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस बार कोई भारतीय खिलाड़ी ऑल इंग्लैंड टूर्नामेंट को जीतेगा. साइना (नेहवाल), (पीवी) सिंधू और (किदांबी) श्रीकांत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे ऐसा लग रहा कि इस साल ऑल इंग्लैंड में हमारा प्रदर्शन शानदार होगा.’ भारतीय कोच ने कहा, ‘सायना ने हाल ही में इंडोनेशिया ओपन का खिताब जीता है और सिंधू ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. इसलिए मुझे लगता है कि दोनों खिलाड़ी अच्छा कर सकते है. उम्मीद है कि हमारा कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा. खिताब जीते हुए 18 साल हो गए और मुझे लगता है कि इस साल हार का सिलसिला टूटेगा.

गोपीचंद ने इस खिताब को 2001 में जीता था और उनसे पहले प्रकाश पादुकोण ने 1980 में इस उपलब्धि को हासिल किया था. उन्होंने श्रीकांत से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जतायी जो इन दिनों खराब फॉर्म में चल रहे है. उन्होंने कहा, ‘श्रीकांत ने अच्छा किया है. वह ऐसा खिलाड़ी है जिससे मुझे इस साल अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi