live
S M L

हॉकी इंडिया लीग: उत्तर प्रदेश विजर्ड्स ने कलिंगा लांसर्स को 10-0 से रौंदा

रमनदीप सिंह और आकाशदीप सिंह ने किए दो दो गोल

Updated On: Jan 30, 2017 09:54 AM IST

IANS

0
हॉकी इंडिया लीग: उत्तर प्रदेश विजर्ड्स ने कलिंगा लांसर्स को 10-0 से रौंदा

रमनदीप सिंह और आकाशदीप सिंह के दो-दो गोलों की बदौलत उत्तर प्रदेश विजर्ड्स ने हॉकी इंडिया लीग के मैच में कलिंगा लांसर्स को उनके घरेलू मैदान पर 10-0 से करारी मात दी.

उप्र ने मैच की आक्रामक शुरुआत की और पहले ही मिनट में अर्जेंटीना के फॉरवर्ड ऑगस्टीन माजिली ने फील्ड गोल कर टीम का खाता खोल दिया.

लांसर्स इतनी जल्दी लगे झटके से अभी उबर भी नहीं पाई थी कि चौथे मिनट में रमनदीप ने एक और गोल दाग दिया.

पहले क्वार्टर में किए गए इन दो गोलों की बदौलत विजर्ड्स ने 4-0 की बढ़त ले ली थी. एचआईएल में फील्ड गोल को दो गोल माना जाता है.

दूसरे क्वार्टर में भी उत्तर प्रदेश ने दो गोल दागे. रमनदीप ने 23वें और आकाशदीप ने 27वें मिनट में ये दोनों गोल किए. ये दोनों गोल भी फील्ड गोल थे.

उप्र विजार्ड्स ने हाफ टाइम तक 8-0 की भारी भरकम बढ़त ले ली थी. वहीं लांसर्स के खिलाड़ियों के बीच सामंजस्य का अभाव साफ दिखाई दिया. उनकी पासिंग भी सटीक नहीं थी और न ही वे तेज पलटवार कर पा रहे थे.

डिफेंस भी बिखरी-बिखरी नजर आई. पिछले मैच में रांची रेज के खिलाफ लांसर्स ने सात गोल खाए थे, लेकिन इस मैच में भी वे पिछली गलतियों को सुधार नहीं सके.

तीसर क्वार्टर में कोई गोल नहीं हुआ. लांसर्स इस क्वार्टर में कड़ी मशक्कत करते नजर आए. विजर्ड्स को एक पेनल्टी कॉर्नर भी मिला, जिसे वे गोल में तब्दील नहीं कर सके.

तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों को गोल करने के दो-दो अवसर मिले, लेकिन कोई भी टीम इन अवसरों को भुना नहीं पाई.

चौथे क्वार्टर में लांसर्स गोल करने के लिए बेताब नजर आए ताकि हारे हुए मैच में कुछ सम्मान बचा सकें. लेकिन विजर्ड्स ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया.

दूसरी ओर विजर्ड्स लगातार हमले करते रहे और आकाशदीप ने मैच के 48वें मिनट में एक और शानदार गोल करते हुए लांसर्स को 10-0 की शर्मनाक हार झेलने पर मजबूर किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi