S M L

हॉकी इंडिया लीग 2017 : रांची और दिल्ली के बीच मुकाबला बराबर

रांची रेज के चार मैच में दस अंक, दिल्ली वेवराइडर्स के दो मैच में तीन

Updated On: Jan 29, 2017 01:53 PM IST

IANS

0
हॉकी इंडिया लीग 2017 : रांची और दिल्ली के बीच मुकाबला बराबर

पूर्व चैम्पियन रांची रेज और दिल्ली वेवराइडर्स के बीच शनिवार को हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) का मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्त हुआ. ड्रॉ रहे इस मैच से मिले एक अंक से रांची के कुल 10 अंक हो गए. दूसरे स्थान पर मौजूद कलिंगा लांसर्स के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन लांसर्स से गोल अंतर कम होने के कारण रांची तीसरे स्थान पर है.

वहीं दो मैचों से तीन अंक लेकर दिल्ली टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई. दबंग मुंबई तीन मैचों से 12 अंक लेकर शीर्ष पर है.

घरेलू दर्शकों के सामने खेलने उतरी रांची बेहतर प्रदर्शन करने में असफल रही. दिल्ली ने शुरुआत तेज की और पहले क्वार्टर में उसे बढ़त हासिल करने के दो मौके मिले.

पेनल्टी कॉर्नर पर ऑस्टिन स्मिथ के फ्लिक को रांची के गोलकीपर टायलर लोवेल ने असफल कर दिया. मैच के 14वें मिनट में स्मिथ ने एक और हमला किया, लेकिन उनके शॉट को डिफेंडर टिम डीविन ने बचा लिया.

रांची ने दूसरे क्वार्टर में कोशिशें तेज कीं और क्रिस्टोफर रूर ने कई अच्छे मूव बनाए, लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली. तीसरे क्वार्टर में दिल्ली को पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन भारत के अंतरराष्ट्रीय ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह का फ्लिक रांची के डिफेंस को छका नहीं पाया. रांची के फ्लिन ओग्लिव ने गोललाइन पर शानदार बचाव किया.

गुरबाज और रूर ने रांची के लिए कई अच्छे मूव बनाए, लेकिन टीम में सामंजस्य का अभाव स्पष्ट नजर आया. परिणामस्वरूप वे कोई अच्छा हमला नहीं कर सके.

मैच के बाद गुरबाज ने कहा, ‘हमने कई मौके बनाए, लेकिन उन्हें भुना नहीं सके. दिल्ली की रक्षापंक्ति बेहद मजबूत रही. हम लीग में आगे अपनी गलतियों में सुधार करेंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi