S M L

हॉकी: ओलिंपिक टिकट के लिए भारतीय अटैक को तैयार करेगा यह ऑस्‍ट्रेलिया दिग्‍गज

यह विशेष आठ दिवसीय कैंप शनिवार से शुरू होगा

Updated On: Nov 30, 2018 05:26 PM IST

FP Staff

0
हॉकी: ओलिंपिक टिकट के लिए भारतीय अटैक को तैयार करेगा यह ऑस्‍ट्रेलिया दिग्‍गज

ओलिंपिक क्‍वालिफायर की तैयारियों में जुटी भारतीय महिला हॉकी टीम ने स्‍ट्राइकर्स को ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज फारवर्ड ग्‍लेन टर्नर तैयार करेंगे. हॉकी इंडिया ने ग्‍लेन को एक दिसंबर से शुरू हो रहे आठ दिवसीय विशेष शिविर में टीम के स्‍ट्राइकर्स को ट्रेनिंग देने के लिए बुलाया है. टर्नर 2010 और 2014 में दो बार के विश्‍व विजेता ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का हिस्‍सा थे. जो शुक्रवार की देर रात बेंगलुरु आंगे.

महिला टीम के मुख्य कोच शोर्ड मारिन ने कहा कि यह अच्छी बात है कि हमारे स्ट्राइकर्स को ग्लेन टर्नर के अनुभव का लाभ मिलेगा. एक स्ट्राइकर के तौर पर सर्कल के भीतर उनकी पोजिशन ऑस्ट्रेलिया के गोल स्कोर करने के लिए काफी अहम थी. हमें भी इस दिशा में बेहतर प्रदर्शन करना है.

मारिन ने कहा कि ग्लेन के पास शीर्ष स्तर पर खेलने का अनुभव है. वह ऑस्ट्रेलियाई कप्तानी दल का हिस्सा थे और युवा खिलाड़ियों के साथ उन्होंने काफी काम किया है.

स्‍ट्राइकर्स कैंप में कप्‍तान रानी रामपाल, यूथ ओलिंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट टीम का हिस्‍सा रही लालरेसियामी, नवनीत कौर, नवजोत कौर, वंदना कटारिया, अनुपा बराला, प्रियंका वानखेड़े, प्रीति दुबे, मुमताज खान, पूनम रानी और लीलावती को शामिल किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi