S M L

फिल मार्टिन और एंजेला मायर ने जीता अंतरराष्ट्रीय हिमालयन रन एंड ट्रेक स्पर्धा का खिताब

पांच दिनों की 160 किलोमीटर की यह हिमालयन रेस पांच चरणों में पूरी हुई

Updated On: Nov 05, 2018 05:46 PM IST

FP Staff

0
फिल मार्टिन और एंजेला मायर ने जीता अंतरराष्ट्रीय हिमालयन रन एंड ट्रेक स्पर्धा का खिताब
Loading...

फिल मार्टिन ने 28वीं अंतरराष्ट्रीय हिमालयन रन एंड ट्रेक स्पर्धा के पुरुष वर्ग में, जबकि एंजेला मायर ने महिला वर्ग में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी अंतरराष्ट्रीय हिमालयन रन एंड ट्रेक स्पर्धा दार्जिलिंग परिक्षेत्र में माउंट एवेरस्ट, कंचनजंघा के साए में आयोजित की गई.

रेस निर्देशक सीएस पांडेय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार पुरुष वर्ग में फिल मार्टिन ने 19 घंटे, 13 मिनट का समय लेकर प्रथम स्थान हासिल किया. इंग्लैंड के फ्रासर स्मार्ट 20 घंटे, 03 मिनट का समय लेकर दूसरे स्थान पर और इंग्लैंड के क्रिस स्मिथ 20 घंटे, 29 मिनट लेकर तीसरे स्थान पर रहे. महिला वर्ग में अमेरिका की एंजेला मायर 20 घंटे का समय लेकर पहले, साउथ अफ्रीका की लिंडा डोक 22 घंटे, 16 मिनट से दूसरे, जबकि कनाडा की हीदी ब्लेयर 22 घंटे, 33 मिनट का समय लेकर तीसरे स्थान पर रहीं.

Female Winners with Race Director C S Pandey and IG SSB Shri S Bandopadhyay

इस बार रेस में जर्मनी, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, अमेरिका, सिंगापुर, कनाडा, फ्रांस, मेक्सिको सहित आठ देशों के धावकों ने भाग लिया. पांच दिनों की 160 किलोमीटर की यह हिमालयन रेस पांच चरणों में पूरी हुई. रेस का आयोजन 26 अक्टूबर से 02 नवंबर तक किया गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi