विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरात ने पटना पाइरेट्स को 33-29 से हराया

प्रो कबड्डी लीग : फीका रहा पटना के कप्तान प्रदीप नरवाल का प्रदर्शन

FP Staff Updated On: Oct 08, 2017 09:52 PM IST

0
गुजरात ने पटना पाइरेट्स को 33-29 से हराया

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार को खेले गए प्रो कबड्डी लीग इंटर जोनल वाइल्ड कार्ड मैच में पटना पाइरेट्स को 33-29 से मात दी. इससे पहले भी इंटर जोनल मैच में गुजरात ने पटना को हराया था.

सचिन और चंद्रन रणजीत की रेड और अपने दमदार डिफेंडरों परवेश, अबोजार और फाजेल के दम पर गुजरात ने पहले हाफ की शुरुआत से ही पटना पर अपनी पकड़ बनाए रखी. पटना के लिए मोनू गोयाट और विजय किसी तरह अंक बटोरने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस मैच में कप्तान प्रदीप नरवाल का प्रदर्शन न के बराबर नजर आ रहा था. गुजरात ने प्रदीप को मैट से बाहर रखने की अपनी रणनीति में सफलता हासिल करते हुए पटना को ऑल आउट किया और पहले हाफ में 18-12 से अच्छी बढ़त हासिल कर ली.

दूसरे हाफ में कप्तान प्रदीप ने मैट पर वापसी की और अपनी जिम्मेदारी संभालते हुए गुजरात को ऑल आउट करने में अहम भूमिका निभाई. अपनी कोशिश जारी रखते हुए पटना ने गुजरात के खिलाफ अंकों के अंतर को पाटते हुए स्कोर 24-22 कर लिया था, लेकिन सुकेश हेगड़े की टीम ने हार नहीं मानी और पटना के खिलाफ अपनी कोशिश जारी रखी.

सचिन की अच्छी रेड और फाजेल और अबोजार के मजबूत डिफेंस से टीम ने एक बार फिर पटना के खिलाफ अंतिम दो मिनट में 33-29 की मजबूत बढ़त ले ली, जिसे पाट पाना प्रदीप की टीम के लिए नामुमकिन था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi