S M L

प्रो कबड्डी लीग 2018 : गुजरात फॉरच्यून जाइंट्स ने लगाई जीत की हैट्रिक, पुनेरी पलटन को हराया

पुनेरी को 11 मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है. इसके बावजूद टीम 32 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर है

Updated On: Oct 30, 2018 11:00 PM IST

FP Staff

0
प्रो कबड्डी लीग 2018 : गुजरात फॉरच्यून जाइंट्स ने लगाई जीत की हैट्रिक, पुनेरी पलटन को हराया

पहले हाफ में चार अंकों से आगे रहने के बाद दूसरे हाफ में जोरदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात फॉरच्यून जाइंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के पटना लेग मैच में मंगलवार को पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी. पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात की पांच मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है. अब उसके 19 अंक हो गए है और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. वहीं, पुनेरी को 11 मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है. इसके बावजूद टीम 32 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर है.

पुनेरी पलटन के नितिन तोमर ने इस मैच के दौरान छठे सत्र का अपना 100वां रेड अंक हासिल किया. नितिन तोमर ने छह और रवि कुमार ने चार अंक अर्जित किए. नितिन तोमर हालांकि बाद में चोटिल होने के कारण बाहर हो गए. गुजरात के लिए सचिन ने सर्वाधिक 10 अंक लिए. उनके अलावा महेंद्र राजपूत ने छह और रितुराज ने चार अंक लिए. गुजरात ने रेड से 18, टैकल से 12 और ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए. पुनेरी की टीम ने रेड से 13 और टैकल से 13 अंक जुटाए.

पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में गुजरात ने अंक लेना शुरू किया, लेकिन पुनेरी ने वापसी की और पहले पांच मिनट तक वह 4-3 से आगे रहा. पुनेरी ने एक समय 7-5 की बढ़त ले ली. गुजरात ने भी जोरदार खेल दिखाया और पहला हाफ 16-12 से अपने नाम कर लिया. दूसरे हाफ में भी दर्शकों को शानदार खेल देखने को मिला. पहले पांच मिनट में गुजरात की टीम 21-15 से आगे थी और आखिरी पांच मिनट पुनेरी के लिए करो या मरो वाला रहा जहां वह पिछड़ती चली गई. गुजरात ने अंतिम पांच मिनटों में छह अंक लेकर 37-27 से जीत की हैट्रिक लगा दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi