S M L

दुबई ओपन टेनिस: आधी रात तक पहली जीत के लिए मुगुरुजा ने किया इंतजार

दुबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दूसरी वरीयता प्राप्त गर्बाइन मुगुरुजा को अपनी पहली जीत के लिए तड़के दो बजे तक इंतजार करना पड़ा

Updated On: Feb 22, 2018 12:44 PM IST

Bhasha

0
दुबई ओपन टेनिस: आधी रात तक पहली जीत के लिए मुगुरुजा ने किया इंतजार

मौजूदा चैंपियन और शीर्ष वरीयता प्राप्त इलिना स्वितोलिना ने दो घंटे से अधिक समय तक जूझने के बाद दुबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जबकि दूसरी वरीयता प्राप्त गरबाइन मुगुरुजा को अपनी पहली जीत के लिए तड़के दो बजे तक इंतजार करना पड़ा.

अधिकतर मैचों के लंबी अवधि तक खिंच जाने के कारण खेल देर रात तक चलता रहा. स्वितोलिना ने लगभग सवा दो घंटे कोर्ट पर बिताकर चीन की वांग क्वीयांग 6-1, 5-7, 6-2 से हराया.

पिछले हफ्ते कतर में उप विजेता रही मुगुरुजा को दारिया कासातकिना और ब्रिटेन की सातवीं वरीयता प्राप्त योहाना कोंटा के बीच मैच तीन घंटे तक खिंचने के कारण लंबा इंतजार करना पड़ा कासातकिना ने यह मैच 4-6, 7-6 (8/6), 6-2 से जीतकर उलटफेर किया.

स्पेनिश खिलाड़ी मुगुरूजा ने गुरुवार तड़के कोर्ट पर कदम रखा और अमेरिका की सिसी बेलिस को लगभग पौने दो घंटे तक चले मैच में 6-3, 7-5 से हराया. यह मैच सुबह दो बजे से कुछ देर पहले समाप्त हुआ.

कारोलिना पिलिसकोवा और एंजेलिक करबर ने भी अपने मैच जीतकर अंतिम आठ में पूर्व नंबर एक खिलाड़ियों के बीच मुकाबले की नींव रखी.

चेक गणराज्य की तीसरी वरीयता प्राप्त पिलिसकोवा ने कार्ला सुआरेज नवारो को 5-7, 6-2, 6-4 से जबकि जर्मनी की करबर ने इटली की क्वालिफायर सारा ईरानी को 6-4, 6-2 से पराजित किया.

स्वितलोना की अगली प्रतिद्वंद्वी जापान की नाओमी ओसाका ने एस्तोनिया की एनेट कोंटावीट को 6-2, 7-6 (7/5) से हराया. रूस की इलेना वेसनिना ने फ्रेंच ओपन चैंपियन और चौथी वरीयता प्राप्त येलेना ओस्टापेंको को 6-1, 7-6 (8/6) से शिकस्त दी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi