S M L

फ्रेंच ओपन 2018 : मारिया शारापोवा और सिमोना हालेप ने बनाई तीसरे दौर में जगह

2016 की चैंपियन गर्बाइन मुगुरुजा ने दूसरे दौर में फ्रांस की फियोना फेरो को हराया

Updated On: May 31, 2018 10:26 PM IST

FP Staff

0
फ्रेंच ओपन 2018 : मारिया शारापोवा और सिमोना हालेप ने बनाई तीसरे दौर में जगह

खिताब के दावेदारों में शामिल शीर्ष वरीय सिमोना हालेप और मारिया शारापोवा ने गुरुवार को सीधे सेटों में जीत के साथ फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान को आगे बढ़ाया. सिमोना हालेप और मारिया शारापोवा ने महिला सिंगल्स के तीसरे दौर में जगह बनाई.

पेरिस में दो बार की उप विजेता हालेप ने अमेरिका की टेलर टाउनसेंड को एकतरफा मुकाबले में 6-3, 6-1 से हराया. वह अंतिम 16 में जगह बनाने के लिए अगले दौर में जर्मनी की आंद्रिया पेतकोविच से भिड़ेंगी.

फ्रेंच ओपन 2014 के सेमीफाइनल में पहुंची पेतकोविच एक समय दुनिया की शीर्ष 10 खिलाड़ियों में शामिल थीं, लेकिन पिछले कुछ सत्र में चोटों से परेशान रहने के बाद वह 107वें नंबर पर खिसक गई हैं.

दो बार की चैंपियन शारापोवा ने भी क्रोएशिया की डोना वेकिच को दूसरे दौर में 7-5, 6-4 से हराकर अंतिम 16 में दुनिया की पूर्व नंबर एक सेरेना विलियम्स के खिलाफ संभावित मुकाबले की ओर कदम बढ़ाए. दुनिया की पूर्व नंबर एक और 28वीं वरीय शारापोवा अगले दौर में चेक गणराज्य की छठी वरीय कैरालिन प्लिसकोवा से भिड़ेंगी.

स्पेन की तीसरी वरीय और 2016 की चैंपियन गर्बाइन मुगुरुजा ने एकतरफा मुकाबले में फ्रांस की दुनिया की 257वें नंबर की खिलाड़ी फियोना फेरो को 6-4, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi