S M L

फ्रेंच ओपन में वापसी पर खास 'कैटसूट' पहनकर उतरी सेरेना, ट्वीट करके बताई वजह

सेरेना ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने अपनी वापसी के लिए खास तौर पर 'बॉडी हगिंग' ब्लैक सूट चुना

Updated On: May 30, 2018 10:31 AM IST

FP Staff

0
फ्रेंच ओपन में वापसी पर खास 'कैटसूट' पहनकर उतरी सेरेना, ट्वीट करके बताई वजह

टेनिस की दिग्गज स्टार और 23 ग्रैंड स्लैम की विजेता सेरेना विलियमस ने मंगलवार को फ्रेंच ओपन के पहले दौर में जीत के साथ ग्रैंड स्लैम में वापसी की. सेरेना की इस जीत के अलावा भी वजह थी जिसकी वजह से सेरेना खबरों में छाई रही. साल 2016 के बाद इस टूर्नामेंट में जब सेरेना उतरी तो 'बॉडी हगिंग' ब्लैक सूट में दिखाई दी. गले से पांव तक सेरेना के शरीर को ढके हुए  उनका यह बॉडी सूट आम टेनिस ड्रेस से काफी अलग था. मैच में जीत के बाद जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि अपनी वापसी के लिए उन्होंने खास तौर पर इस 'कैटसूट' को चुना. सेरेना के इस सूट में उनका पूरा शरीर ढका हुआ था. कमर पर लगी लाल रंग की पट्टी को जिस तरह से लगाया गया था उससे समझा जा सकता है कि पिछले साल अपनी बच्ची को जन्म देने के बाद उनके अंदर आए शारीरिक बदलावों के चलते भी उन्होंने खेलने के लिए इस सूट को चुना है.

सेरेना ने कहा कि कहीं ना कहीं ये सूट मारवल कॉमिक्स के सुपरहीरो ब्लैक पैंथर के सूट से प्रभावित है. उन्हें हमेशा से ही एक सुपरहीरो बनना था और इसे पहनकर उन्हें वैसे ही लग रहा है. उन्हें इस सूट को पहनकर एक योद्धा की अनुभूती हो रही है.

पिछले साल सितंबर में मां बनने वाली सेरेना ने कहा, 'मां बनने के बाद जिंदगी आसान नहीं रहती लेकिन मुझे उम्मीद है कि आज मैं हर को मां को ये संदेश देना चाहती हूं कि प्रेगनेंसी के बाद का समय मुश्किल होता है लेकिन हम इससे बाहर निकलकर एक बार फिर खुद को साबित कर सकते है, मां बनने का मतलब आपकी जिंदगी के सपनों का अंत नहीं होता.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi