S M L

फ्रेंच ओपन 2018: युकी भांबरी पहले ही दौर में हुए बाहर, बोपन्ना पुरुष डबल्स के दूसरे दौर में

भारत के युकी भांबरी फ्रेंच ओपन के पुरुष सिंगल्स में मंगलवार को पहले दौर में ही सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गए

Updated On: May 30, 2018 09:43 AM IST

Bhasha

0
फ्रेंच ओपन 2018: युकी भांबरी पहले ही दौर में हुए बाहर, बोपन्ना पुरुष डबल्स के दूसरे दौर में

भारत के युकी भांबरी फ्रेंच ओपन के पुरुष सिंगल्स में मंगलवार को पहले दौर में ही बेल्जियम के रूबेन बेमेलमैन्स से सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गए लेकिन रोहन बोपन्ना ने पुरुष डबल्स में दूसरे दौर में जगह बनाई.

वर्ल्ड में 93वें नंबर के खिलाड़ी युकी को 100 वें नंबर के खिलाड़ी के हाथों 4-6, 4-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ा. युकी और बेमेलमैन्स के बीच यह दूसरा मुकाबला था. इससे पहले एटीपी दिल्ली ओपन 2015 में युकी ने जीत दर्ज की थी. प्रजनेश गुणेश्वरन ने ‘ लकी लूजर ’ के तौर पर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई थी लेकिन वह इसमें भाग नहीं ले पाए क्योंकि उन्होंने अंतिम क्वालीफाईंग दौर में हार के बाद इटली में चैलेंजर प्रतियोगिता में भागीदारी की पुष्टि कर दी थी और वे पेरिस से रवाना हो गए थे.

बोपन्ना की अच्छी शुरुआत

मुख्य ड्रॉ खेलने के लिए खिलाड़ी का हस्ताक्षर करने के लिए स्थल पर होना जरूरी है और इस बीच उसकी किसी अन्य प्रतियोगिता में खेलने की वचनबद्धता नहीं होनी चाहिए. पिछले साल कनाडा की गैब्रियला डाब्रोवस्की के साथ मिक्स्ड का खिताब जीतने वाले बोपन्ना ने फ्रांस के अपने साथी एडुआर्ड रोजर वेसलिन के साथ मिलकर पुरुष डबल्स में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

बोपन्ना और रोजर वेसलिन की 13वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने पहले दौर में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज और फ्रांसेसे टिफो को सीधे सेटों में 6-3, 6-1 से हराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi