live
S M L

सायना नेहवाल की बायोपिक से श्रद्धा कपूर की छुट्टी, अब यह अभिनेत्री थामेगी रैकेट!

पिछले साल श्रद्धा की फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने कर दिया है श्रद्धा को सायना की बायोपिक से आउट

Updated On: Jan 10, 2018 10:52 AM IST

FP Staff

0
सायना नेहवाल की बायोपिक से श्रद्धा कपूर की छुट्टी, अब यह अभिनेत्री थामेगी रैकेट!

बैडमिंटन सायना नेहवाल की बायोपिक का इंतजार कर रहे उनके फैंस को अब इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. इस फिल्म में लीड स्टार की तस्वीर अब बदल सकती है. खबर है कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में सायना का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को बदलने का मन बना लिया है.

सामाचार पत्र डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर के मुताबिक पिछले साल श्रद्धा कपूर का फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब निर्माताओं को डर सता रहा है कि सायना जैसे बड़ी स्टार की बायोपिक के लिए श्रद्धा जैसी ‘ फ्लॉप’ अभिनेत्री को लेना फायदे का सौदा नहीं है. खबर तो यह भी है कि अब निर्माता श्रद्धा की जगह दीपिका पादुकोण को सायना के रोल में देखना चाहते हैं.

खबर के मुताबिक पिछले साल श्रद्धा की दो फिल्में ओके जानू और हसीना पारकर बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गिर गईं. श्रद्धा की इस नाकामी ने  सायना की बायोपिक के निर्माताओं को चिंता में डाल दिया और अब इस बायोपिक को प्रोजेक्ट को रोक दिया गया है.

 

अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए श्रद्धा बड़े जोरशोर के साथ तैयारी कर रही थीं. इन्हीं तैयारियों के तहत श्रद्धा ने बैडमिंटन एकेडमी जाकर सायना और उनके कोच गोपीचंद के साथ कोर्ट में जमकर पसीना भी बहाया.

लेकिन अब निर्माताओं को लगता है कि इतने बड़े प्रोजेक्टके लिए फिल्म के लीड किरदार में किसी बड़ी अभिनेत्री का होना जरूरी है.

श्रद्धा ने भी इस ट्रेनिंग की तस्वीरों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं . लेकिन अब उनके इंस्टाग्राम से सायना के साथ प्रैक्टिस की वह तस्वीरें हटा दी गई हैं.

फिल्म के निर्माता इस रोल के लिए अब दीपिका पादुकोण को साइन करना चाहते हैं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण खुद एक बहुत बड़े बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं और दीपिका ने भी नेशनल लेवल कर बैडमिंटन खेला है. लिहाज दीपिका अब सायना का किरदार निभाने के लिए  निर्माताओं की पहली पसंद बन गई हैं. देखना होगा कि सिल्वर स्क्रीन पर  दीपिका को सायना के किरदार में पेश करने की कोशिशें कितनी कामयाब हो पाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi